ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के काउंसलर ने किया शर्मसार, व्हाट्सग्रुप में भेजी टॉपलेस महिला की फोटो

ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के काउंसलर ने किया शर्मसार, व्हाट्सग्रुप में भेजी टॉपलेस महिला की फोटो

Mohit Saxena | Publish: Dec, 07 2018 09:59:06 AM (IST) यूरोप

काउंसलर को तुरंत निलंबित कर दिया गया है, मम्स यूनाइटेड व्हाट्सऐप ग्रुप में यह फोटो भेजी थी

लंदन। ब्रिटेन में पाकिस्तान मूल के एक काउंसलर की शर्मनाक हरकत ने सबको सकते में डाल दिया है। एक महत्वपूर्ण मीटिंग के दौरान काउंसलर ने एक ग्रुप में महिलाओं की टॉपलेस फोटो भेज दी। इसके बाद से काउंसलर को तुरंत निलंबित कर दिया गया है। गुरुवार को कहा गया कि काउंसलर ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। काउंसलर का नाम मोहम्मद मारूफ है और उन्होंने मम्स यूनाइटेड व्हाट्सऐप ग्रुप में एक महिला की टॉपलेस फोटो भेज दी।

याचिका के दौरान मारूफ ने यह फोटो डाल दी

मारूफ का कहना है कि इस घटना के लिए वह शर्मिन्दा हैं और वह माफी मांगते हैं लेकिन जांच होने तक लेबर काउंसिल ने उन्हें निलंबित कर दिया है। यह वाक्या तब हुआ जब ग्रुप के एडमिन साहिरा इरशाद ने चाकू से होने वाले अपराध के लिए याचिका प्रस्तुत की,इसी दौरान मारूफ ने यह फोटो डाल दी।

गलती से विवादित तस्वीर चली गई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मारूफ ने बयान दिया है कि वह कोई वीडियो अटैच करने की कोशिश कर रहे थे,लेकिन गलती से यह तस्वीर चली गई। मारूफ ने कहा कि उनके फोन में कई तरह की चीजें व्हाट्सऐप पर आती रहती हैं जो अपने आप फोन में सेव हो जाती हैं। इसी वजह से यह फोटो गलती से चली गई। मारूफ ने यह भी कहा कि उनका उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। वह व्हाट्सऐप ग्रुप के सभी सदस्यों का सम्मान करते हैं। बता दें कि मारूफ की पढ़ाई-लिखाई पाकिस्तान में हुई है।

 

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned