scriptअलास्काः हवा में दो छोटे विमानों की टक्कर ने ली पांच की जान | Plane Collission Killed Five In Alaska | Patrika News

अलास्काः हवा में दो छोटे विमानों की टक्कर ने ली पांच की जान

Published: Sep 01, 2016 04:47:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

अलास्का नेशनल गार्ड की महिला प्रवक्ता कैंडिस ओम्सटिड ने बताया कि हादसा स्थानीय समय के अनुसार सुबह 11 बजे हुआ

Plane Collides In Alaska, Kills Five

Plane Collides In Alaska, Kills Five

एंकोरेज। अलास्का में दो छोटे विमान हवा में उड़ने के दौरान आपस में टकरा गए। हादसे के बाद दोनों विमान में सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा दक्षिण-पश्चिम अलास्का के पास हुआ।

अलास्का नेशनल गार्ड की महिला प्रवक्ता कैंडिस ओम्सटिड ने बताया कि हादसा स्थानीय समय के अनुसार सुबह 11 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि दुर्घटना बेथल शहर से उत्तर लगभग 96 किलोमीटर दूर हुआ।

महिला अधिकारी के मुताबिक, एक इंजन वाले विमान सेस्सना 208 करावन पर तीन लोग सवार थे, जबकि पाइपर PA-18 सुपर कब विमान पर दो लोग सवार थे। सेस्सना विमान स्थानीय विमानन कंपनी हेजलैंड एविएशन सर्विस द्वारा चलाया जा रहा था जबकि दूसरा विमान पाइपर, रेनफ्रो अलास्कन एडवेंचर द्वारा नियंत्रित किया जा रहा था।

अलास्का की सेना ने बताया कि विमान हादसे वाले स्थान पर रेस्क्यू टीम को भेज दिया गया है। तलाशी अभियान के दौरान अभी तक किसी के भी शव या विमान का मलवा बरामद नहीं हुआ है। वहीं महिला प्रवक्ता ने बताया कि अलास्का आर्मी नेशनल गार्ड के हेलीकॉप्टर भी मेडिकल सुविधा मुहैया कराने के लिए घटना स्थल पर भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो