scriptदिल का दौरा पड़ने से हुई थी मशहूर प्लेबॉय की मौत, 6000 महिलाओं से बना चुका था संबंध | Playboy morijio jafanti was dead due to heart Attack during sex | Patrika News

दिल का दौरा पड़ने से हुई थी मशहूर प्लेबॉय की मौत, 6000 महिलाओं से बना चुका था संबंध

locationनई दिल्लीPublished: Jan 30, 2019 12:29:53 pm

63 साल के मॉरिजियो जफांटी की 23 साल की एक महिला के साथ संबंध बनाते वक्त सितंबर में मौत हो गई थी

play boy dead

दिल का दौरा पड़ने से हुई थी मशहूर प्लेबॉय की मौत, 6000 महिलाओं से बना चुका था संबंध

रोम। इटली के मशहूर प्लेबॉय मॉरिजियो जफांटी (63) की मौत के मामले में पुलिस ने अपनी जांच रिपोर्ट सौंप दी है। 63 साल के मॉरिजियो जफांटी की 23 साल की एक महिला के साथ संबंध बनाते वक्त सितंबर में मौत हो गई थी । पुलिस ने उनके शव का पोस्टमार्टम करने के बाद इस बात की आशंका जाहिर की थी कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। मौत से पहले मॉरिजियो जफांटी यूरोप की रहने वाली एक महिला के साथ थे।

प्लेबॉय की मौत

63 साल के मॉरिजियो जफांटी की 23 साल की एक महिला के साथ संबंध बनाते वक्त मौत हो गई थी । बताया जा रहा है कि महिला से संबंध बनाते वक़्त जफांटी को हर्ट अटैक आ गया। महिला ने तुरंत पारामेडिक्स को फोन कर इसकी सूचना दी लेकिन जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया गया तब तक उनकी मौत हो गई थी। तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। मॉरिजियो जफांटी को रोमियो के नाम से भी जाना जाता है। मॉरिजियो जफांटी एक नाइटक्लब में काम करते थे। उनके बारे में कहा जाता है कि वह 17 साल की उम्र से ही इस धंधे में उतर गए। मॉरिजियो जफांटी ने एक नाइट क्लब के साथ करते हुए अपने करियर की शुरुआत की। वह नाइटक्लब के पास से गुजरने वाली महिलाओं से बातचीत कर उन्हें क्लब में आने के लिए राजी करते थे। धीरे-धीरे वह अपना काम बदलते गए और महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो गए।

6000 महिलाओं के साथ रहे संबंध !

मॉरिजियो जफांटी के बारे में कहा जाता है कि वह अब तक 6 हजार से ज्यादा महिलाओं के साथ सेक्स कर चुका है। इटली की मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार जफांटी इटली के सबसे सफल प्रेमी हैं। साल 2014 में जफांटी ने एक जर्मन न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह कम से कम दस हजार महिलाओं के साथ संबंध बनाना चाहते हैं। लेकिन उन्होंने कहा था कि वह प्ले व्वाय इमेज से रिटायर होना चाहते हैं। इस बात का एलान करते हुए उन्होंने कहा था कि अब मैं 59 साल का हो चुका हूं और मेरा शरीर कुछ चीजों की इजाजत नहीं दे रहा है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो