राहुल गांधी का बड़ा आरोप- देश छोड़ने से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मिला था विजय माल्या

राहुल गांधी का बड़ा आरोप- देश छोड़ने से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मिला था विजय माल्या

Mangala Prasad Yadav | Publish: Aug, 26 2018 03:40:39 PM (IST) यूरोप

राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर एक बार फिर बड़ा हमला किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि माल्या के बीजेपी से करीबी रिश्ते हैं।

लंदनः बैंकों के 9 हजार करोड़ रुपए लेकर फरार हुए विजय माल्या पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा खुलासा किया है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि माल्या विदेश जाने से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मिला था। इसका दस्तावेज भी मौजूद है। जब कांग्रेस अध्यक्ष से बीजेपी नेताओं का नाम पूछा गया तो उन्होंने बताने से इनकार कर दिया। इसके अलावा राहुल गांधी ने पीएनबी घोटाले को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीरव और मेहुल का प्रधानमंत्री के करीबी रिश्ते हैं जिसकी वजह से कोई कार्रवाई नहीं हुई। बता दें कि माल्या को भारत लाने के लिए भारतीय एजेंसियां लंदन में कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं। जबकि मेहुल और नीरव को भी भारत लाने की कोशिशें की जा रही हैं।

देश में बढ़ गई है बेरोजगारी- राहुल
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भारत के युवाओं में गुस्सा है क्योंकि उनके पास नौकरी नहीं है। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ गई है लेकिन पीएम मोदी इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री की गलत नीतियों की वजह से देश में महंगाई बढ़ रही है और किसान परेशान हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी।
घमंड की वजह से हारे चुनाव
जब राहुल गांधी से सवाल किया गया कि विपक्ष की तरफ से कौन प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार होगा तो उन्होंने कहा कि चुनाव बाद इस पर फैसला होगा। वे अभी इसके बारे में कुछ नहीं सोच रहे। इससे पहले राहुल गांधी ने कर्नाटक में कहा था कि अगर कांग्रेस 2019 के चुनाव में बड़ी पार्टी बनकर उभरती है तो वे प्रधानमंत्री बन सकते हैं। पिछले लोकसभा में मिली करारी हार पर उन्होंने कहा कि दस साल की सत्ता के बाद कांग्रेस को घमंड हो गया था जिसकी वजह से उनकी पार्टी चुनाव हारी।

Ad Block is Banned