scriptशाही परिवार में जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, प्रेग्नेंट हैं मेगन मर्केल | Royal Highnesses Announces meghan markle is pregnant | Patrika News

शाही परिवार में जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, प्रेग्नेंट हैं मेगन मर्केल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2018 04:58:46 pm

Submitted by:

Shweta Singh

केंसिंग्टन पैलेस ने सोमवार को ये खुशखबरी पूरी दुनिया के साथ साझा की।

Royal Highnesses Announces meghan markle is pregnant

शाही परिवार में जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, प्रेग्नेंट हैं मेगन मर्केल

लंदन। ड्यूक एंड डचेज ऑफ ससेक्स प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। मेगन अगले साल बसंत तक बच्चे को जन्म देंगी। केंसिंग्टन पैलेस ने सोमवार को ये खुशखबरी पूरी दुनिया के साथ साझा की। बता दें कि दोनों बीते मई में शादी के बंधन में बंधे थे।

दोनों इस वक्त 16 दिनों के आधिकारिक दौरे पर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घोषणा के समय प्रिंस हैरी और मेगन आस्ट्रेलिया के सिडनी में थे। बता दें कि वे दोनों इस वक्त ऑस्ट्रेलिया, फिजी, टोंगा और न्यूजीलैंड के 16 दिनों के आधिकारिक दौरे पर हैं। वहां वे दोनों 20 से 28 अक्टूबर को आयोजित होने वाले इनविक्टस खेलों के उद्घाटन और समापन समारोहों में भी शिरकत करेंगे।

ब्रिटेन सिंहासन की सातवीं दावेदार होगी ये संतान

केंसिंग्टन पैलेस ने बताया, ‘मई में शादी के बाद ये जोड़ा दुनियाभर से मिल रहे प्यार और समर्थन से बेहद खुश है और लोगों के साथ यह खुशखबरी बांटने को लेकर खुश और उत्साहित है।’ बता दें कि उनकी यह संतान ब्रिटेन के सिंहासन के सातवें दावेदार होंगे। इस खबर पर मेगन की मम्मी डोरिया रागालैंड ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह बहुत खुश हैं और अपने होने वाले पहले पोते या पोती के लिए बेहद उत्साहित हैं।

शादी के बाद की पहली अधिकारिक शाही यात्रा

ड्यूक एंड डचेज ऑफ ससेक्स हाल ही में शनिवार को विंडसर में राजकुमारी यूजिन की शादी में दिखाई दिए थे। दोनों का आस्ट्रेलिया दौरा शादी के बाद की पहली अधिकारिक शाही यात्रा है।

https://twitter.com/ANI/status/1051741351581310977?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो