scriptहवाई अड्डे की फर्श पर सोने वाले रायनियर एयरलाइन्स के 6 कर्मचारी बर्खास्त | Ryanair sacked six cabin crew for faking picture sleeping on floor | Patrika News

हवाई अड्डे की फर्श पर सोने वाले रायनियर एयरलाइन्स के 6 कर्मचारी बर्खास्त

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2018 09:17:51 am

Submitted by:

mangal yadav

हवाई अड्डे की फर्श पर सोने वाले चालक दल के छह सदस्यों को एक एयरलाइन्स ने बर्खास्त कर दिया है।

 sleeping on floor

हवाई अड्डे की फर्श पर सोने वाले रायनियर एयरलाइन्स के 6 कर्मचारी बर्खास्त

माद्रिदः आयरिश एयरलाइन्स रायनियर ने स्पेन में मालागा हवाई अड्डे की फर्श पर सोने वाले चालक दल के छह सदस्यों को बर्खास्त कर दिया है। ये लोग खराब मौसम की वजह से हवाई अड्डे की फर्श पर रात में सोए थे। कम लागत वाली आयरिश एयरलाइन्स रायनियर ने इन कर्मचारियों को कंपनी के नियमों के उल्लंघन का दोषी पाया। कंपनी का कहना है कि कर्मचारियों के व्यवहार ने एयरलाइन की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया और नियमों का उल्लंघन किया।

5 नवंबर को फर्श पर सोए थे कर्मचारी
दरअसल कर्मचारी संघ ने कंपनी से शिकायत की थी कि खराब मौसम की वजह से पांच नवंबर को चालक दल के छह सदस्यों को फर्श पर सोने पर मजबूर होना पड़ा। आरोप है कि कंपनी की लापरवाही की वजह से कर्मचारियों को भोजन, पानी और सोने की जगह नहीं मिली। विरोध जताते हुए छह कर्मचारी फर्श पर ही सो गए। इन लोगों की तस्वीर वायरल होने के बाद रायनियर का मजाक उड़ने लगा।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

कर्मचारियों ने कंपनी के दावे को किया खारिज
उधर, नौकरी से निकाले गए कर्मचारियों ने कंपनी के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़े। कर्मचारियों का कहना है कि उन्होंने फर्श पर सोने का फैसला मजबूरी में किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो