scriptमानवता हुई शर्मसार, विवाह के दिन पिता ने बेटी के साथ किया घिनौना काम | Shameful act done by the father on the day of marriage | Patrika News

मानवता हुई शर्मसार, विवाह के दिन पिता ने बेटी के साथ किया घिनौना काम

Published: Jan 13, 2019 09:03:37 am

Submitted by:

Mohit Saxena

पिता ने सफाई दी कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान उसे लगा कि वह अपनी पत्नी के साथ ऐसा कर रहा है

lady

मानवता हुई शर्मसार, विवाह के दिन पिता ने बेटी के साथ किया घिनौना काम

कॉपेनहेगन। डेनमार्क में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। 50 वर्षीय पिता ने अपनी शादी की रात बेटी से दुष्कर्म कर डाला। हालांकि पिता का कहना है कि यह पाप उससे अनजाने में हुआ है। उसने सफाई दी कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान उसे लगा कि वह अपनी पत्नी के साथ ऐसा कर रहा है। घटना में दोषी पाए गए इस व्यक्ति को ढाई साल की सजा दी गई है। यह मामला अगस्त 2018 का है जब डेनमार्क के कॉल्डिंग में पिता ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था। इस दौरान उसने पहली शादी से हुई 20 वर्षीय अपनी बेटी को भी बुलाया था। बाप-बेटी कई सालों से एक-दूसरे के संपर्क में नहीं थे और 2017 क्रिसमस पर मिले। इस दौरान पिता ने बेटी को अपनी दूसरी शादी पर न्योता दिया था।
बेटी ने शराब पी रखी थी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अदालत को बताया गया कि बेटी ने बहुत शराब पी रखी थी और वह इतने नशे में थी कि अपने कमरे तक खुद नहीं जा पाई। उसने ब्राइडल वाला सूट पहन रखा था। उसके पिता और कुछ अन्य मेहमानों ने उसे बेड पर पहुंचाया। डेढ़ घंटे के बाद पिता अपनी बेटी और नई पत्नी के बीच सो गया। पिता का दावा है कि उसे बिल्कुल याद नहीं कि उस रात क्या हुआ और उसने बेटी के रेप के आरोपों को खारिज कर दिया।
मोबाइल पर संदेश भेजकर माफी मांगी

अदालत में पेश दलील के अनुसार पिता ने सुबह 4 बजे के आसपास अपनी बेटी से दुष्कर्म किया। जब बेटी ने इसका विरोध किया तो उसने बेटी के साथ मारपीट भी की। लड़की इतने नशे में थी कि वह विरोध नहीं कर पाई। हालांकि, घटना के कुछ दिन बाद पिता ने बेटी को मोबाइल पर संदेश भेजकर माफी मांगी और कहा कि उसे लगा कि वह अपनी पत्नी के साथ संबंध बना रहा है। वहीं, घटना के बाद बेटी ने पिता से संपर्क खत्म कर लिया है।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो