scriptबिना कपड़ों के ड्राइव कर रहा था भारतीय मूल का व्यक्ति, मिली सजा | UK: Indian-Origin Man Banned for Driving Naked | Patrika News

बिना कपड़ों के ड्राइव कर रहा था भारतीय मूल का व्यक्ति, मिली सजा

Published: Sep 20, 2015 09:54:00 am

ब्रिटेन में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को बिना कपड़ों के ड्राइविंग करना खासा मंहगा
पड़ा, छह महीनो का लगा बैन

BRITAIN

BRITAIN

लंदन। ब्रिटेन में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को बिना कपड़ों के ड्राइविंग करना खासा मंहगा पड़ा है। इस शख्स को छह महीने तक गाड़ी न चलाने की सजा सुनाई गई है। आनंद सिंह पर बिना कपड़ों के सड़क पर कार चलाने का आरोप है। मिली जानकारी के अनुसार जब वह बिना कपड़ों के कार चला रहे थे, उस दौरान स्कूल बस में बैठे कुछ बच्चों ने उनका वीडियो बना लिया था।

37 वर्षीय आनंद की ड्राइविंग पर कैंटरबरी क्राउन कोर्ट ने बैन लगाया है। आपको बता दें कि आनंद ब्रिटेन की जेल में गार्ड की नौकरी करता था। गौरतलब है कि इसी साल फरवरी में आनंद बिना कपड़ों के कार ड्राइव कर रहा था। इस दौरान वह एक स्कूल बस के पास से निकला और बस में बैठे कुछ छात्रों ने अपने मोबाइल उसका वीडियो बना लिया था।

सरकारी वकील ने इस मामले में कहा, “कार चलाते वक्त आनंद ने अपनी कार की स्पीड कम कर के बस में बैठे बच्चों को गंदे इशारे किए थे। इसके बाद छात्रों ने उसका वीडियो बना लिया। फ्रेंच छात्रों द्वारा ली गई फोटो में उसके कार का नंबर दिख रहा था। उसी के आधार पर पुलिस उस तक पहुंची थी।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो