ब्रिटेन: टाटा के प्लांट में जोरदार धमाका, दो लोग घायल

  • धमाके तड़के सुबह 3.35 बजे हुए
  • इस हादसे की जा रही है जांच
  • लोगों को प्लांट से दूर रहने को कहा

Mohit Saxena

April, 2611:02 AM

लंदन। ब्रिटेन के पोर्ट टालबोट में स्थित टाटा स्टीलवर्क्स प्लांट में शुक्रवर को जोरदार धमाके हुए। साउथ वेल्स विभाग ने इसकी जानकारी दी है। प्लांट की ओर ये बयान आया है कि घटना में दो लोगों को मामूली चोटें आईं हैं। यह धमाके तड़के सुबह 3.35 बजे हुए जब लोग सोए हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धमाका इतना जोरदार था कि उनकी नींद टूट गई। साउथ वेल्स की पुलिस विभाग का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। धमाके के कारणों का पता लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि धमाके के बाद प्लांट के आसपास काफी मलबा देखा गया है।

ये भी पढ़ें: अमरीकी दूतावास ने दी चेतावनी, आने वाले हफ्ते और हो सकते हैं हमले

एंबुलेंस सेवाएं पहुंचाई जा चुकी हैं

अभी तक धमाके की वजह का पता नहीं चला है। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर आग बुझाने, बचाव कार्य और एंबुलेंस सेवाएं पहुंचाई जा चुकी हैं। पुलिस ने लोगों को चेताया है कि वह इस क्षेत्र के आसपास नहीं फटकें। जांच होने तक पुलिस ने यहां पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया है। आपातकालीन सेवाएं घटनास्थल की जांच कर रही हैं।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Mohit Saxena
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned