scriptब्रिटिश रॉयल फैमिली ने निकाली वैकेंसी | Vacancy in British Royal Family home | Patrika News

ब्रिटिश रॉयल फैमिली ने निकाली वैकेंसी

Published: Jul 29, 2017 04:07:00 pm

Submitted by:

ghanendra singh

ब्रिटेन के केंसिंग्टन पैलेस में एक वैकेंसी है और ब्रिटेन के प्रिंस विलियम, उनकी पत्नी कैट और भाई हैरी एक सीनियर कम्यूनिकेशन ऑफिसर की तलाश में हैं जो कि ट्रेडिशनल, डिजिटल और सोशल मीडिया पर होने वाली रोजाना खबरों के फ्लो को मैनेज कर सकें। 

briten

briten

लंदन. ब्रिटेन के केंसिंग्टन पैलेस में एक वैकेंसी है और ब्रिटेन के प्रिंस विलियम, उनकी पत्नी कैट और भाई हैरी एक सीनियर कम्यूनिकेशन ऑफिसर की तलाश में हैं जो कि ट्रेडिशनल, डिजिटल और सोशल मीडिया पर होने वाली रोजाना खबरों के फ्लो को मैनेज कर सकें। उन्होंने लिंक्डइन में जॉब लिस्टिंगप पोस्ट की है ताकि इस पोजिशन के लिए एकदम सही व्यक्ति का चयन किया जा सके। इस पोस्ट में लिखा है कि हमें विशेष रूप से रॉयल फाउंडेशन की गतिविधियों पर फोकस करने के साथ द ड्यूक एंद डचैस ऑफ कैम्ब्रिज और प्रिंस हैनरी ऑफ वेल्स के काम को सपोर्ट करने के लिए सीनियर कम्यूनिकेशंस ऑफिसर की आवश्यकता है। यह भूमिका सक्रिय रूप से और प्रतिक्रिया के रूप में मीडिया में हो रहे रोजाना खबरों के प्रवाह के प्रबंधन की रहेगी।


Navodayatimes
प्रिंस विलियम संभालेंगे राजघराना
वहीं खबर है कि प्रिंस विलियम अब पायलट की नौकरी छोड़ दी है। गुरुवार को उन्होंने एयर एंबुलेंस पायलट के रूप में आखिरी शिफ्ट का काम पूरा किया। उन्होंने 2006 से 2013 तक ब्रिटेन की सशस्त्र बलों में सेवा दी। उसके बाद उन्होंने एक खोज और बचाव हेलीकॉप्टर पायलट के रूप में काम शुरू किया। अब नौकरी छोड़ने के बाद व राजघराने का काम करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो