scriptPics: पिता के इलाज में हुई देरी से नाराज होकर इस लड़की ने उठाया ये कदम, PM ने खुद मांगी माफी | Patrika News
यूरोप

Pics: पिता के इलाज में हुई देरी से नाराज होकर इस लड़की ने उठाया ये कदम, PM ने खुद मांगी माफी

5 Photos
6 years ago
1/5

लेस्टरशायर की रहने वाली एक लड़की एनी वाइट के पिता के इलाज में हुई देरी के बाद उसने कुछ ऐसा किया की प्रधानमंत्री थेरेसा मे को माफी मांगनी पड़ी, अगली स्लाइड में पढ़िए कारण,

2/5

दरअसल एनी के पिता(उम्र 84 वर्ष) की तबियत बिगड़ गयी, जिसके चलते उन्होंने एम्बुलेंस बुलाया। लेकिन उन्हें तीन घंटे इंतजार करना पड़ा। इसी से नाराज होकर उन्होंने थेरेसा मे को एक ओपन लेटर लिख दिया।

3/5

हालांकि एम्बुलेंस तो समय से आयी थी लेकिन इमरजेंसी विभाग में लम्बी लाइन के चलते उन्हें काफी इंतजार करना पड़ा। एनी ने पोस्ट में एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें उसने दिखाया है कि करीब 15 एम्बुलेंस एक्सीडेंट और इमरजेंसी विभाग के बाहर मरीज लिए लाइन में खड़े अपने बारी का इंतजार कर रहे हैं।

4/5

उसने अपने पोस्ट में लिखा कि एनएचएस की सुविधाएं बेहतरीन हैं, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि हॉस्पिटल में मरीजों के संख्या के मुकाबले कम सुविधाएं हैं। उसने लिखा कि यह हॉस्पिटल राष्ट्रीय संपत्ति है, इसकी सुविधाओं के मरम्मत की जरूरत है।

5/5

इस खबर के आने के बाद पहले तो , प्रधानमंत्री ने ऐसे किसी क्राइसिस से इनकार किया, लेकिन शुक्रवार को उन्होंने इस असुविधा के लिए माफी मांगी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.