script

APSC CCE Prelims Admit Card 2018 ऐसे करें डाउनलोड, परीक्षा 30 दिसंबर को होगी आयोजित

locationजयपुरPublished: Dec 15, 2018 12:09:17 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

APSC CCE Prelims Admit Card exam 2018

APSC CCE Prelims Admit Card exam 2018

APSC CCE Prelims Admit Card exam 2018

APSC CCE Prelims Admit Card 2018 : असम लोक सेवा आयोग, गुवाहाटी आज अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर संयुक्त प्रतियोगी (प्रारंभिक) परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी करने जा रहा है। जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट http://apsc.nic.in से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।
APSC CCE Prelim Exam 30 दिसंबर, 2018 को आयोजित किया जाएगा ।

पहले यह प्रतिस्पर्धी परीक्षा 24 नवंबर को आयोजित की जानी थी, लेकिन इसे स्थगित कर 30 दिसंबर, 2018 को कर दिया गया था। आयोग ने 12 से 24 नवंबर 2018 तक उम्मीदवारों के लिए प्रवेश पत्र भी जारी कर दिए गए थे। जिन अभ्यर्थियों ने अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड किए थे, उन्हें फिर से डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन नई तिथियों के कारण अभ्यर्थी अपनी सहूलियत के लिए एक बार फिर से डाउनलोड कर सकते हैं जिससे नई परीक्षा तिथि भी उस पर अंकित हो सकेगी। लिंक जल्द ही सक्रीय हो जाएगा।
प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद अभ्यर्थी इसे ध्यानपूर्वक पढ़ें जिससे प्रवेश पत्र में पाई गई त्रुटियों को दूर करने के लिए आयोग को अवगत करवाया जा सके। जो अभ्यर्थी प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं या डाउनलोड कर पाने में असमर्थ है वे पासपोर्ट फोटो के साथ आवेदन पत्र लेकर कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं। आयोग द्वारा जारी ई-एडमिट कार्ड के ऊपर अभ्यर्थी को अपनी एक रंगीन पासपोर्ट साइज का फोटो चिपकाकर ले जाना होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो