scriptCGPSC Admit Card Prelims Exam 2018, एक ही क्लिक में यहां से करें डाउनलोड | how to download CGPSC Prelims Admit Card released | Patrika News
परीक्षा

CGPSC Admit Card Prelims Exam 2018, एक ही क्लिक में यहां से करें डाउनलोड

CGPSC State Service Prelims Admit Card 2018

Feb 08, 2019 / 06:33 pm

Deovrat Singh

CGPSC State Service Prelims Admit Card 2018

CGPSC State Service Prelims Admit Card 2018

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2018 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए है। cgpsc राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा एडमिट कार्ड राज्य लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट – psc.cg.gov.in पर अपलोड किये गए है। जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, वे अपने आवेदन पंजीकरण की डिटेल्स के जरिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है।
राज्य आयोग रविवार, 17 फरवरी, 2019 को राज्य सेवा रिक्तियों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करेगा। परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी – सुबह 10.00 बजे से दोपहर 12.00 बजे तक और शाम 3.00 बजे से शाम 5.00 बजे तक। सुबह के सत्र में, उम्मीदवार सामान्य अध्ययन के पेपर के लिए उपस्थित होंगे और दूसरी पाली में उम्मीदवारों के एप्टीट्यूड टेस्ट के लिए आयोजित किया जाएगा।
आधिकारिक वेबसाइट पर जारी अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवार परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड – psc.cg.gov.in – 7 फरवरी, 2019 से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को यह ध्यान रखना चाहिए कि आयोग व्यक्तिगत रूप से एडमिट कार्ड नहीं भेजेगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड होने की वजह से सर्वर डाउन हो रहा है। सर्वर संबंधित समस्या से बचने के लिए अभ्यर्थी कुछ समय बाद पुनः कोशिश करें।

Home / Education News / Exam / CGPSC Admit Card Prelims Exam 2018, एक ही क्लिक में यहां से करें डाउनलोड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो