scriptRajasthan police sub inspector Admit Card जल्द होंगे जारी, यहाँ से भी कर सकेंगे डाउनलोड | how to download Rajasthan police sub inspector Admit Card 2018 | Patrika News

Rajasthan police sub inspector Admit Card जल्द होंगे जारी, यहाँ से भी कर सकेंगे डाउनलोड

locationजयपुरPublished: Sep 23, 2018 06:27:53 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

Rajasthan police sub inspector Admit Card

Rajasthan police sub inspector Admit Card

Rajasthan police sub inspector Admit Card

Rajasthan police sub inspector Admit Card : राजस्थान पुलिस में उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा का आखिर रास्ता साफ़ हो गया है। परीक्षा तिथि जारी होने से पहले तक तीन बार अभ्यर्थियों से आवेदन करवाए जा चुके है। राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए 233 रिक्त पदों पर 2016 में आवेदन मांगे गए थे। भर्ती प्रक्रिया 2016 से कभी आयोग अध्यक्ष न होने के चलते ठन्डे बस्ते में रही और कभी आयोग की व्यस्तता के चलते अटकी रही। आखिरकार राजस्थान सरकार ने विधानसभा चुनाव और बेरोजगार युवाओं का आक्रोश देखते हुए सभी नई और पूर्व में जारी भर्तियों को जल्द निपटाने का विभगों को आदेश जारी किया। भर्ती प्रक्रिया के लिए सभी प्रकार की तैयारियां आयोग ने पूरी कर ली है। आयोग के पास राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर एडमिट जारी करने के लिए ऑनलाइन डाटा भी SSO Portal पर तैयार हो चूका है। RPSC Police Sub Inspector Exam 7 अक्टूबर को पुरे प्रदेश में मुख्य शहरों में आयोजित की जाएगी।

Click Here For police sub inspector Download Admit Card


Rajasthan police sub inspector Admit Card Exam 2018
RPSC की ओर से राजस्थान पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती का परीक्षा कार्यक्रम आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है। Rajasthan Police Sub Inspector 2016 Exam Date के बारे में आरपीएससी की ओर से अपनी आॅफिशियल वेबसाइट पर अधिसूचना भी जारी कर दी गई थी। इस नोटिफिकेशन के अनुसार RPSC Police Sub Inspector 2016 Exam 7 अक्टूबर 2018 रखी गई है। अब आरपीएससी की ओर से सितम्बर महीने के अंत तक RPSC Police Sub Inspector 2016 Admit Card भी जारी कर दिए जाएंगे।
राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर के 330 पदों की भर्ती
राजस्थान पुलिस की ओर से सब-इंस्पेक्टर के 330 पदों पर भर्ती की जा रही है। सभी जिला/बटालियनों में रिक्त पदों को भरा जाना है।

How To Download Rajasthan police sub inspector Admit Card Exam 2018
राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और होम पेज पर दिखाई दे रहे नई अपडेट पर क्लिक करें। क्लीक करने के बाद नई टैब में मांगी गई जानकारी भरनी होगी। जानकारी भरकर सबमिट करने के साथ ही प्रवेश पत्र स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट भी ले सकते हैं। दूसरा तरीका प्रवेश पत्र डाउनलोड करने यह भी है की अभ्यर्थी सीधे SSO Portal पर लॉगिन करें और रिक्रूटमेंट सेक्शन में अपने आवेदन फॉर्म के निचे दिए गए विकल्प पर क्लिक करें। Rajasthan police sub inspector Admit Card vaya SSO Portal भी सीधे उपलब्ध रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो