UP Police Admit Card Re-exam 2018 शहर सूची जारी, डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

UP Police Admit Card Re-exam 2018 शहर सूची जारी, डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Deovrat Singh | Publish: Oct, 13 2018 01:35:05 PM (IST) परीक्षा

UP Police Admit Card Re-exam 2018

UP Police Constable Admit Card Re-exam 2018 उत्तर प्रदेश में कांस्टेबल आरक्षी के 41520 पदों पर भर्ती हेतु लिखित पुनः आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा के लिए शहर की सूची डाल दी गई है। अभ्यर्थी अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि की सहायता से परीक्षा के आवंटित जिले/शहर का नाम देख सकते हैं। एडमिट कार्ड जल्द ही अपलोड कर दिए जाएंगे।

Click Here For Download UP Police City Information Slip


UPPRPB की आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही UP Police Admit Card जारी किए जाएंगे जो prpb.gov.in या uppbpb.gov.in से डाउनलोड किए जा सकेंगे। UP Police Constable Admit Card प्रदेशभर में होने वाली 25 और 26 अक्टूबर 2018 की दूसरी शिफ्ट री-परीक्षा के लिए उपलब्ध होगा। वे अभ्यर्थी जिन्होंने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे अपने प्रवेश पत्र पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि की सहायता से डाउनलोड कर सकेंगे। यूपीपीआरपीबी कांस्टेबल प्रवेश पत्र केवल 18और 19 जून की द्वितीय पारी की रद्द परीक्षा के लिए जारी किए जाएंगे ।

UP Police Constable Admit Card उत्तर प्रदेश पुलिस ने कॉन्स्टेबल रिक्तियों की पुन: परीक्षा के लिए कार्यक्रम की घोषणा अपनी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए की है। वे उम्मीदवार जो 18 वीं और 19 जून की परीक्षा की दूसरी शिफ्ट में उपस्थित हुए थे, वे जल्द ही परीक्षा के एक हफ्ते पूर्व अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर पाएंगे। पुन: परीक्षा 25 और 26 अक्टूबर 2018 को आयोजित की जाएगी। अभ्यर्थियों को फिर से परीक्षा की तारीख और शहर की जांच करनी चाहिए।


UP Police Constable Re-Exam 2018 का आयोजन 25, 26 अक्टूबर 2018 को किया जाएगा।
उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल आरक्षी के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा में प्राप्त अंक सिर्फ शारीरिक दक्षता परीक्षा में पात्रता के लिए योग्यता रखते हैं। लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। शारीरिक दक्षता परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थी पुलिस विभाग द्वारा जारी अंतिम वरीयता सूची में जगह बनाने में कामयाब होंगे। कांस्टेबल चालक के लिए ड्राइविंग टेस्ट अलग से लिया जाएगा जिसकी जानकारी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर दी जाएगी।

Ad Block is Banned