Kerala Model Exam Time Table जारी, यहां से करें डाउनलोड

Kerala Model Exam Time Table जारी, यहां से करें डाउनलोड
Kerala Plus One, Plus Two Model Exam Time Table 2019

Deovrat Singh | Publish: Jan, 04 2019 01:48:17 PM (IST) परीक्षा

Kerala Plus One, Plus Two Model Exam Time Table 2019

Kerala Plus One , Plus Two Model Exam Time Table : केरल उच्च शिक्षा निदेशालय ने प्लस वन और प्लस टू मॉडल परीक्षा टाइम टेबल जारी किया है। मॉडल परीक्षा, जो पहले वार्षिक परीक्षाओं से पहले छात्रों को परीक्षा के प्रारूप और अंतिम परीक्षाओं के पैटर्न से परिचित कराने के लिए आयोजित की जाती थी, अब फरवरी में आयोजित की जाएगी। अनुसूची के अनुसार, प्रथम वर्ष प्लस वन मॉडल परीक्षाएं 21 फरवरी, 2019 से शुरू होंगी। दूसरे वर्ष के छात्रों के लिए प्लस दो की मॉडल परीक्षाएं 4 फरवरी, 2019 से शुरू होंगी। अंतिम केरल प्लस वन और प्लस दो परीक्षाएं होंगी मार्च में आयोजित किया गया।

Click Here For Kerala Plus One, Plus Two Model Exam Time Table

दोनों वर्षों- प्लस वन और प्लस टू की परीक्षाओं को 2 सत्रों में निर्धारित किया गया है- फोरनून सत्र, जो 9:30 बजे से शुरू होगा। और दोपहर का सत्र, दोपहर 1:30 बजे से आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा, प्रैक्टिकल के बिना विषयों को 2 घंटे 45 मिनट का समय आवंटित किया गया है और व्यावहारिक विषयों के लिए यह 2 घंटे 15 मिनट है।


मॉडल परीक्षा से संबंधित विस्तृत टाइम टेबल और अन्य विवरणों के लिए, निदेशालय की आधिकारिक वेबसाइट dhsekerala.gov.in पर प्राप्त किया जा सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned