scriptPatna High Court District Judge Pre Admit Card 2019 जारी, यहां से करें डाउनलोड | Patna High Court District Judge Pre Admit Card 2019 | Patrika News

Patna High Court District Judge Pre Admit Card 2019 जारी, यहां से करें डाउनलोड

locationजयपुरPublished: Mar 17, 2019 12:40:32 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

Patna High Court District Judge Pre Admit Card 2019

Patna High Court District Judge Pre Admit Card 2019

Patna High Court District Judge Pre Admit Card 2019

Patna High Court District Judge Pre Admit Card 2019 : पटना में उच्च न्यायालय ने जिला जज bar examination 2019 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए है। उम्मीदवारों को अपना पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि दर्ज करके न्यायालय की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा और उसी की हार्ड कॉपी उन्हें नहीं भेजी जाएगी।
पटना में उच्च न्यायालय ने 31 मार्च, 2019 तक 14 रिक्तियों के संबंध में सीधी भर्ती के लिए योग्य अधिवक्ताओं से आवेदन आमंत्रित किए थे, लिखित परीक्षा में अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को विज्ञापन के वर्ष से पहले पिछले तीन वर्षों में प्रति वर्ष कम से कम 24 मामलों में उपस्थिति की घोषणा देने की आवश्यकता होगी जो कि 2018-19 है। एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट patnahighcourt.gov.in से डाउनलोड करें।

Patna High Court District Judge Pre Admit Card 2019 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

लिखित परीक्षा में अर्हता प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों को आवेदन पत्र में उल्लिखित विवरणों के समर्थन में सभी प्रमाणपत्रों और दस्तावेजों की फोटोकॉपी प्रस्तुत करनी होगी। बार से सीधी भर्ती बिहार सुपीरियर ज्यूडिशियल सर्विस के स्थायी और अस्थायी दोनों पदों के संबंध में होगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा से संबंधित विवरण और अपडेट के लिए न्यायालय की वेबसाइट पर अपडेट देखते रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो