स्टूडेंट्स की टैलेंट सर्च परीक्षा आज, पूरी जानकारी यहां देखें

स्टूडेंट्स की टैलेंट सर्च परीक्षा आज, पूरी जानकारी यहां देखें

Sunil Sharma | Updated: 25 May 2018, 01:03:19 PM (IST) परीक्षा

फेयर स्थल पर शुक्रवार दोपहर 3.30 से 4.30 बजे तक फिजिक्स और कैमेस्ट्री विषय की ऑब्जेक्टिव लिखित परीक्षा होगी।

स्कूल और कॉलेज में पढऩे वाले स्टूडेंट्स के लिए टैलेंट सर्च एग्जाम मेन अट्रेक्शन होगी। इसमें स्टूडेंट्स का काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। फेयर स्थल पर शुक्रवार दोपहर 3.30 से 4.30 बजे तक फिजिक्स और कैमेस्ट्री विषय की ऑब्जेक्टिव लिखित परीक्षा होगी। परीक्षा में भाग लेने वाले प्रतिभागी परीक्षा का प्रवेश पत्र दोपहर 2 बजे से प्राप्त कर सकते है। इसके अलावा इसमें भाग लेने के लिए जिसने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया है वे अपना रजिस्ट्रेशन फेयर स्थल पर दोपहर २ बजे से करवा सकते है। परीक्षा की अधिक जानकारी एवं रजिस्ट्रेशन के लिए मोबाइल नम्बर 9799599101 पर सम्पर्क कर सकते है।

ये भी पढ़ेः हर महीने कमाएंगे लाखों, बनाएं एथिकल हैकिंग में कॅरियर

ये भी पढ़ेः आजमाएं ये आसान से उपाय तो पक्का मिलेगा प्रमोशन और बढ़िया सैलेरी

होंगे वर्कशॉप और सेमिनार
एज्यूफेस्ट में रोजाना तीन सेमिनारों में कई विषयों के विशेषज्ञ सेमिनार के जरिए स्टूडेंट्स और पैरेंट्स को कॅरियर से जुड़ी जानकारियां देंगे। इसमें शुक्रवार को 4.45 से 5.30 बजे तक प्रोफेसर डॉ. रितू गिल्होत्रा वैलनेस और न्यूट्रीशियंस, 5.30 से 6.15 बजे तक प्रोफेसर डॉ रवि प्रकाश, अनुराग शर्मा एनिमेशन एंड लेटेस्ट थ्रीडी टैक्नोलॉजी विषय पर सेमिनार लेंगे। इसके बाद शाम 7 से ९9 बजे तक अशोक महरानिया ‘डिस्कवर यॉर स्टोरी विथ क्ले क्राफ्ट’ विषय पर वर्कशॉप लेंगे।

ये भी पढ़ेः एग्रीकल्चर और बायोलॉजिकल फील्ड में प्लांट पैथोलॉजी है अच्छा ऑप्शन, फॉरेन जाने के भी हैं चांस

स्टूडेंट्स का होगा सम्मान
राजस्थान बोर्ड में वर्ष 2018 में 12 वीं बोर्ड की परीक्षाओं में 65 प्रतिशत और इससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया जायेगा। इसके लिए छात्र-छात्राएं इंटरनेट मार्कशीट की फोटो कॉपी व आईडी प्रूफ 25 मई से एजुकेशन फेयर में ज्ञानविहार यूनिवर्सिटी की स्टॉल पर जमा करा सकतें है।

एज्यूफेस्ट में विजिट के लिए यहां करें रजिस्टर्ड
एज्यूफेस्ट में विजिट करने के लिए स्टूडेन्ट्स ऑनलाइन http://edufest.patrika.com पर रजिस्टर्ड कर सकते है। इससे रजिस्टर करने के बाद फेयर में निश्चित उपहार दिया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned