scriptRPF Constable Ancillary PET 2019 अगले महीने से होंगे शुरू, एडमिट कार्ड जल्द जारी! | RPF Constable Ancillary PET admit card 2019 | Patrika News

RPF Constable Ancillary PET 2019 अगले महीने से होंगे शुरू, एडमिट कार्ड जल्द जारी!

locationजयपुरPublished: May 10, 2019 03:36:33 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

RPF Constable Ancillary PET Admit Card 2019

RPF Constable Ancillary PET Admit Card 2019

RPF Constable Ancillary PET Admit Card 2019

RPF Constable Ancillary PET 2019 अगले महीने शुरू किए जा सकेंगे। शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड मई महीने के अंत तक या जून महीने के शुरुआत तक जारी किए जा सकते हैं। हालांकि शारीरिक दक्षता परीक्षा को लेकर अभी तक रिक्रूटमेंट बोर्ड द्वारा कोई आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी नहीं किया है। हाल ही में परीक्षा परिणाम जारी किया गया है। परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर क्वालीफाई करने वाले सभी अभ्यर्थियों को पास घोषित किया गया है। RPF Constable Ancillary PET admit card 2019 रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे।शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए पात्र अभ्यर्थियों की सूची cpanc.rpfonlinereg.org पर जाकर देख सकते हैं।
आपको बता दें कि RPF Constable Ancillary के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था। इसकी ऑफिशल नोटिफिकेशन 1 जनवरी 2019 को जारी की गई थी। वहीं आवेदन की अंतिम तारीख 30 जनवरी 2019 थी। जो आवेदक लिखित परीक्षा में होंगे उन्हे चयन के अगले चरण यानी फिजिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स में कुल 798 पदों को भरा जाएगा।
RPF Constable Ancillary PET 2019
रेलवे प्रोटेक्शन फाॅर्स में ट्रेड्समैन के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर ही मेरिट बनेगी। शारीरिक दक्षता परीक्षा में साधारण दौड़ होगी। शारीरिक मापतौल परिक्षण होगा। संबंधितपद के अनुरूप ट्रेड टेस्ट आयोजित किया जाएगा। अंतिम चयन सूची कंप्यूटर आधारित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर ही तैयार की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो