RPSC ने इस बड़ी भर्ती की मुख्य परीक्षा कार्यक्रम में किया बदलाव, नई परीक्षा तिथि जारी

RPSC ने इस बड़ी भर्ती की मुख्य परीक्षा कार्यक्रम में किया बदलाव, नई परीक्षा तिथि जारी

Deovrat Singh | Publish: Jan, 09 2019 04:23:57 PM (IST) | Updated: Jan, 09 2019 04:23:58 PM (IST) परीक्षा

RPSC Exam Date 2019

राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं (मुख्य) परीक्षा की तिथियों में संशोधन कर दिया गया है। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन जारी कर इसकी जानकारी दी है। 8 जनवरी को जारी नोटिफिकेशन के अनुसार राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवा मुख्य परीक्षा का आयोजन 28 जनवरी की जगह 29 जनवरी को किया जाएगा।

राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं (मुख्य) परीक्षा नोटिफिकेशन देखने के लिए यहाँ क्लीक करें

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा पहले भी परीक्षा में बदलाव किया था। राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं (मुख्य) परीक्षा 23 और 24 दिसंबर 2018 को आयोजित किया जाना था लेकिन उसे संशोधन कर 28 जनवरी और 29 जनवरी 2019 आयोजित करने की घोषणा की गई।

राजस्थान में अलवर के रामगढ विधानसभा सीट पर 28 जनवरी को चुनाव होने के कारण परीक्षा तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह परीक्षा 28 और 29 जनवरी की जगह 29 और 30 जनवरी को आयोजित की जाएगी। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली परीक्षा में प्रथम श्रेणी अध्यापक भर्ती परीक्षा की तिथि भी आगे बढ़ा दी गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned