scriptRRB ALP/Technician Exam 2018 : बैंक डिटेल ठीक करवाने के लिए इस तिथि से करें अप्लाई | RRB ALP-Technician Exam 2018 : Refund of exam fee initiated | Patrika News

RRB ALP/Technician Exam 2018 : बैंक डिटेल ठीक करवाने के लिए इस तिथि से करें अप्लाई

locationजयपुरPublished: Dec 19, 2018 05:39:21 pm

Railway Recruitment Board (RRB) ने Group C ALP/Technician Exams 2018 के उम्मीदवारों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Railway Recruitment

Railway Recruitment Board Exam

Railway Recruitment Board (RRB) ने Group C ALP/Technician Exams 2018 के उम्मीदवारों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आरआरबी ने उन उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क की वापसी शुरू की है जिन्होंने ALP/Technicians के लिए प्रथम चरण में कंप्यूटर आधारित परीक्षा (CBT) में हिस्सा लिया था। नोटिफिकेशन उन उम्मीदवारों के लिए है जिनके धन वापसी लेनदेन विफल हो गया था और अब वे अपने बैंक खाते के विवरण को सही करना चाहते हैं। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, इस संबंध में 21 दिसंबर को लिंक एक्टिवेट कर दिया जाएगा।

यह कहा गया है नोटिफिकेशन में
‘आरआरबी की ओर से शुरू किए गए आवेदन शुल्क रिफंड लेनदेन अभी भी शुरुआती दौर में हैं और सभी उम्मीदवारों के लिए 20 दिसंबर, 2018 तक पूरा होने की संभावना है। तदनुसार, उन अभ्यर्थियों के लिए, जिनके रिफंड लेनेदेन असफल रहे थे, उनके लिए लिंक 21 दिसंबर को एक्टिवेट कर दिया जाएगा।

इस वजह से दिया जा रहा रिफड
आधिकारिक नोटिफिकेशन में कहा गया है कि रिफंड प्रक्रिया के दौरान यह देखा गया कि कुछ उम्मीदवारों के लिए जारी किया गया रिफंड इस लिए विफल रहा क्योंकि उनके द्वारा दी गई बैंक जानकारी, जैसे गलत खाता संख्या, बैंक शाखा का गलत आईएफएससी कोड देना, खाता संख्या कि जगह कस्टर आईडी, आदि भरी गई थी। नोटिफिकेशन में उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि बैंक जानकारी भरते वक्त वे इस बात का ध्यान रखें कि भरे गए खाता संख्या और ढ्ढस्नस्ष्ट ष्टशस्रद्ग सही हैं।

नोट : अधिक जानकारी के लिए rrb की आधिकारिक वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in पर लॉगिन करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो