SSC Delhi Police Constable Answer Key : कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा संपन्न, आंसर की का इंतजार

ssc delhi police Constable Answer Key : पुरे देशभर के परीक्षा केंद्रों पर आयोजित ssc delhi police Online exam 8दिसंबर को संपन्न हो गई...

By: Deovrat Singh

Updated: 09 Dec 2017, 09:50 AM IST

ssc delhi police Constable Answer Key : पुरे देशभर के परीक्षा केंद्रों पर आयोजित ssc delhi police Online exam 8दिसंबर को संपन्न हो गई। एसएससी द्वारा भर्ती प्रक्रिया इस बार आयोजित की जा रही है। परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थी कहीं निराश दिख रहे थे तो उन्हें आशा भी थी की पेपर डिफिकल्ट है तो कटऑफ भी कम जाएगी। राजस्थान में भी जिले के अनुसार परीक्षा केंद्र दिए गए थे। देखने को यह भी मिला की हरियाणा के परीक्षार्थीयों का परीक्षा केंद्र जयपुर दिया गया है। इस बार दिल्ली पुलिस परीक्षा को लेकर बहुत ही सावधानी बरती गई है।

पेपर लीक की अफवाहें
अभ्यर्थियों में अफवाहें भी फैलाई गई की परीक्षा का प्रश्न पत्र समय से पहले लीक हो जाता है। लेकिन हकीकत ये है की ऑनलाइन परीक्षा में प्रश्न पत्र परीक्षा के कुछ ही समय पूर्व ओपन होता है। साथ ही पेपर हल किये जाने वाले कंप्यूटर में इंटरनेट कनेक्शन नहीं होता। पेपर लीक की अफवाहें नकार दी गई।

फर्जीवाड़े की ख़बरों पर पुलिस की सख्ती
ख़बरें आयी की दिल्ली पुलिस परीक्षा के लिए रेट फिक्स हो गई है। और डमी अभ्यर्थियों की बिठाया जा रहा है। लेकिन ऐसी अफवाहों के साथ ही पुलिस की टीमें परीक्षा केंद्रों पर सख्त हो गई। कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली पुलिस परीक्षा संपन्न हो गई। किसी भी प्रकार के फर्जीवाड़े और पेपर लीक जैसे अफवाहों पर पुष्टि नहीं हुई।

जल्द ही जारी होगी ssc delhi police Constable Answer Key
परीक्षा देने के साथ अभ्यर्थी अपनी परीक्षा का अंकन करने के लिए वेब का सहारा लेने लगे। और जैसे-जैसे प्रश्न उनके दिमाग में आते गए वेब पर ढूंढते गए। दिल्ली पुलिस परीक्षा में पूछे गए प्रश्न थोड़े टफ होने के चलते अभ्यर्थी ssc delhi police Constable Answer Key का इंतजार करने लगे हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है की कटऑफ 70 तो 75 प्रतिशत जाने की है।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned