IAF ने कश्मीरी परीक्षार्थियों की परीक्षा को इस तरह यादगार बनाया

IAF ने कश्मीरी परीक्षार्थियों की परीक्षा को इस तरह यादगार बनाया

Jamil Ahmed Khan | Publish: Feb, 11 2019 12:14:22 PM (IST) परीक्षा

भारतीय वायुसेना (IAF) ने जम्मू से 186 लोगों को श्रीनगर पहुंचाने के लिए रविवार को एक और विशेष उड़ान संचालित की।

भारतीय वायुसेना (IAF) ने जम्मू से 186 लोगों को श्रीनगर पहुंचाने के लिए रविवार को एक और विशेष उड़ान संचालित की। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंदर आनंद ने रविवार को कहा, आज शाम 4.15 बजे iaf ने 186 लोगों को जम्मू से श्रीनगर पहुंचाने के लिए सी17 ग्लोबमास्टर की एक विशेष उड़ान संचालित की। इसमें बच्चे और 170 विद्यार्थी शामिल थे।

उन्होंने कहा, इन विद्यार्थियों को ग्रेजुएट एप्टीट्यूट टेस्ट इन इंजीनियरिंग (GATE) में शामिल होने के लिए पिछले दो दिनों के दौरान श्रीनगर से जम्मू लाया गया था। प्रवक्ता ने कहा कि 10 फरवरी को परीक्षा में शामिल होने के बाद विद्यार्थियों को फिर जम्मू से श्रीनगर पहुंचाया गया। विद्यार्थियों ने इसे एक यादगार परीक्षा बताया और कहा कि वे आईएएफ के प्रयासों को कभी नहीं भुला पाएंगे। वे सशस्त्र बलों के समय पर मानवीय मदद के कारण ही परीक्षा में शामिल हो पाए। इस बीच, जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग भारी बर्फबारी और बारिश के कारण लगातार पांचवें दिन बंद रहा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned