scriptUPHESC Assistant Professor exam 2016 के प्रवेश पत्र जारी, यहां से करें डाउनलोड | UPHESC Assistant Professor exam 2018 Admit Card Released | Patrika News

UPHESC Assistant Professor exam 2016 के प्रवेश पत्र जारी, यहां से करें डाउनलोड

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2018 05:07:53 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

UPHESC Assistant Professor exam 2018 Admit Card

UPHESC Assistant Professor exam 2018 Admit Card

UPHESC Assistant Professor exam 2018 Admit Card

UPHESC Assistant Professor exam 2018 Admit Card : विश्वविद्यालय अनुदान आयोग एवं राज्य सरकार द्वारा समय -समय पर यथासंशोधित परिनियमों में निर्धारित न्यूनतम अर्हता धारित अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए थे। कुल 35 विषयों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाना है। 1150 पदों पर भर्ती की जानी है जिसके लिए परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं।
उत्तर प्रदेश हायर एजुकेशन सर्विस कमीशन (UPHESC) ने एसिस्टेंट प्रोफेसर रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन के लिए एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट http://uphesconline.org पर जारी कर दिए हैं। अभ्यर्थी प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए एप्लीकेशन नंबर और जन्म तिथि वाला आवेदन फॉर्म अपने साथ रखें।
35 विषयों के एसिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए चयन परीक्षा 15 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए जिन उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन कराया है, वह ऑफिशियल वेबसाइट uphesconline.in और uphesconline.org पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदक से इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क के तौर पर 2000 रूपए का शुल्क लिया गया था। आवेदन पत्र प्राप्ति की अंतिम तिथि 14 जुलाई 2016 रखी गई थी।

UPHESC Assistant Professor exam 2018 Admit Card करने के लिए यहां क्लिक करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो