शर्मनाक : फैजाबाद में 28 साल के युवक ने 4 साल की मासूम की लूटी इज्ज़त

शर्मनाक : फैजाबाद में 28 साल के युवक ने 4 साल की मासूम की लूटी इज्ज़त

Anoop Kumar | Publish: Mar, 14 2018 11:35:12 AM (IST) Faizabad, Uttar Pradesh, India

मिटटी के खिलौने देने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया था वहशी दरिंदा बच्ची की चीख सुनकर दौड़े ग्रामीण


फैजाबाद : जनपद में महिलाओं के साथ आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं ,बीते सप्ताह मवई इलाके में दलित युवती के साथ बलात्कार और हत्या की वारदात का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि जिले के ग्रामीण क्षेत्र पटरंगा में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले ने सनसनी मचा दी है . इस वारदात में आरोपी तो फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है . बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाला युवक गैर समुदाय का है और इस से पहले भी वह दुराचार के आरोप में जेल जा चुका है और इस समय जमानत पर बाहर था ,वहीँ मामला दो सम्प्रदाय के बीच का होने के कारण गाँव में बड़ी मात्रा में पुलिस और पी ए सी को तैनात कर दिया गया है .

मिटटी के खिलौने देने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया था वहशी दरिंदा बच्ची की चीख सुनकर दौड़े ग्रामीण

मिली जानकारी के मुताबिक़ जनपद के ग्रामीण क्षेत्र पटरंगा इलाके के एक गांव में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है ,शर्मनाक बात ये है कि चार साल की मासूम बच्ची की इज्ज़त को तार तार करने वाला व्यक्ति उसकी बाप की उम्र का है और उसकी आयु 28 साल की है, गांव के लोगों के मुताबिक़ सुफियान नाम का युवक बच्ची को मिट्टी के बर्तन बना कर देने का लालच देकर ले गया, युवक ने बच्ची को सूनसान स्थान पर ले जाकर दुराचार किया, बच्ची की चीख सुनकर उसकी मां ने गुहार लगाई, ग्रामीणों ने घेर कर सुफियान को पकड़ लिया, तभी सुफियान की ओर से दर्जनभर लोग पहुंचे और उसे छुड़ा कर भगा दिया, रुदौली के सीओ अरविन्द चौरसिया ने बताया कि आरोपी को छुड़ाकर भगाने वाले एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है बच्ची को मेडिकल के लिये भेजा गया है.

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned