scriptआनंदपाल के ससुर का निधन, सुजानगढ़ में कड़ी नाकाबंदी | anandpal's father in law death in sujangarh churu | Patrika News

आनंदपाल के ससुर का निधन, सुजानगढ़ में कड़ी नाकाबंदी

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2015 04:04:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

कुख्यात फरार अपराधी आनंदपाल सिंह के ससुर डूंगर सिंह
का बीती रात निधन हो गया। वे चूरू जिले के सुजानगढ़ कस्बे के हनुमान धोरा
के रहने वाले थे।

कुख्यात फरार अपराधी आनंदपाल सिंह के ससुर डूंगर सिंह का बीती रात निधन हो गया। वे चूरू जिले के सुजानगढ़ कस्बे के हनुमान धोरा के रहने वाले थे। बुधवार सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया। ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए आनंदपाल के अपने ससुराल सुजानगढ़ आने की संभावना को देखते हुए पुलिस ने कस्बे में कड़ी नाकाबंदी की। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए।

जानकारी के अनुसार बीमार डूंगर सिंह ने जयपुर के एक निजी अस्पताल में मंगलवार रात को अंतिम सांस ली। सुबह उनका शव सुजानगढ़ पहुंचा। उनकी मौत की सूचना पर सालासर, छापर और सुजानगढ़ थाना पुलिस को ठरड़ा मार्ग, डीएसपी ऑफिस, गनोड़ा मार्ग और छापर मार्ग पर तैनात किया। पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान आने वाले वाहनों की पुख्ता जांच की। अपराह्न तक आनंदपाल वहां पहुंचने की कोई सूचना नहीं मिली।

सादा वर्दी में भी थे पुलिसकर्मी

डूंगर सिंह का अंतिम संस्कार नाथो तालाब के पास स्थित मोक्षधाम में किया गया। उनकी अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। इनमें सादावर्दी में पुलिसकर्मी भी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो