scriptयूपी नगर निकाय चुनाव में मजबूत दावेदारी पेश करेगी आम आदमी पार्टी | Aam Adami Party Prepration On Nagar Nikay Chunav UP News In Hindi | Patrika News

यूपी नगर निकाय चुनाव में मजबूत दावेदारी पेश करेगी आम आदमी पार्टी

locationफैजाबादPublished: Oct 26, 2017 05:58:27 pm

6 नवंबर को पहली चुनावी जनसभा का आयोजन करेगी आम आदमी पार्टी आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह करेंगे संबोधित

Aam Adami Party Faizabad,Nagar Nikay Chunav 2017,Nagar nigam ayodhya,patrika Faizabad,

Aam Adami Party Faizabad

फैजाबाद . उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनावों के मद्देनजर प्रदेश के प्रमुख पार्टियों में भाजपा सपा बसपा कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी . इसके लिए आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के हर जनपद में बड़े पैमाने पर कार्यकर्ताओं को संगठन से जोड़ने के कार्य से लेकर जनता की समस्याओं और मूलभूत मुद्दों को अपने चुनावी एजेंडे में शामिल कर अन्य विपक्षी दलों को चुनौती देने का काम करेगी . यह कहना है आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह का . आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को अयोध्या नगर निगम चुनाव में प्रत्याशियों के चयन से संबंधित एक बैठक का आयोजन किया . जिसकी अध्यक्षता जिला संयोजक गंगा बक्श सिंह और संचालन अनिल कुमार प्रजापति ने किया .आप के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव में जाति धर्म की राजनीति से ऊपर उठकर विकास के मुद्दे पर जनता से वोट मांगेगी .
6 नवंबर को पहली चुनावी जनसभा का आयोजन करेगी आम आदमी पार्टी आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह करेंगे संबोधित

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने बताया कि अयोध्या नगर निगम के पार्षद उम्मीदवारों की पहली सूची जल्द ही जारी की जाएगी . सूची को अनुमोदन के लिए अवध प्रांत स्क्रीनिंग कमेटी को भेजा जा चूका है . मंजूरी मिलते ही नामों का ऐलान कर दिया जाएगा . इसके अतिरिक्त चुनाव में आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार मुक्त नगर निगम हाउस टैक्स आधा मोहल्ला क्लीनिक पीने के शुद्ध पानी गड्ढा मुक्त नगर निगम की सड़कें स्वच्छ और सुंदर नगर निगम जैसे मुद्दों को लेकर डोर टू डोर कैंपेन कर रही है और आम जनता से मुलाकात कर रही है . नगर निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की पहली जनसभा 6 नवंबर को बीकापुर नगर पंचायत में होगी . जिस को संबोधित करने के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह फैजाबाद आएंगे चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में प्रमुख रूप से नदीम रजा ,यु के दिवेदी ,नोमान अहमद ,गायत्री मिश्र सहित अन्य आप कार्यकर्ता जुटे हुए हैं .

ट्रेंडिंग वीडियो