scriptबड़ी खबर : फिल्म जिला फैजाबाद में काम दिलाने के नाम पर अभिनेत्री से यौन शोषण | Actress Sexually exploited name of getting work In Film Jila faizabad | Patrika News

बड़ी खबर : फिल्म जिला फैजाबाद में काम दिलाने के नाम पर अभिनेत्री से यौन शोषण

locationफैजाबादPublished: Oct 31, 2018 09:50:57 am

होटल के कमरे में शराब पिलाकर महिला कलाकार से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुए सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य

up police,up crime,Casting couch in Bollywood,faizabad police,Faizabad crime,casting couch entertainment news,me too,

Film Jila Faizabad


फैजाबाद : शहर में चल रही फिल्म जिला फैजाबाद की शूटिंग विवादों के घेरे में आ गयी है | पहले तो इस फिल्म के एक सीन के फिल्मांकन के दौरान विजय दशमी के दिन मारपीट की घटना से हंगामा हो गया था | वहीँ अब इस फिल्म में काम दिलाने के नाम पर यौन उत्पीडन के आरोप में फैजाबाद में सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य अशफाक हुसैन जिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।अशफाक हुसैन जिया पर फिल्म एक्ट्रेस पर बलात्कार के प्रयास का आरोप लगा है। सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य अशफाक हुसैन जिया पर फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर फिल्म एक्ट्रेस ने बलात्कार करने के प्रयास का आरोप लगाया है। यही नहीं अशफाक हुसैन जिया पर फिल्म एक्ट्रेस पर जबरदस्ती शराब पिलाने का भी आरोप है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शहर के एक होटल से अशफाक हुसैन जिया को गिरफ्तार कर लिया।
होटल के कमरे में शराब पिलाकर अभिनेत्री से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुए सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य

फैजाबाद जिले में फ़िल्म जिला फैजाबाद की शूटिंग चल रही है।इस फिल्म में गोविंद नामदेव और मनोज जोशी जैसे नामचीन कलाकार काम कर रहे हैं। सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी द्वारा रचित जिला फैजाबाद किताब पर आधारित यह फिल्म अयोध्या फैज़ाबाद में फिल्माई जा रही है। इस फिल्म में गोविंद नामदेव के राइट हैंड गुंडे का रोल कर रहे लखनऊ निवासी अजीत प्रताप ने अशफाक हुसैन से संपर्क कर अपनी पत्नी की सहेली फिल्म अभिनेत्री को फिल्म में रोल दिलाने का अनुरोध किया था जिसके बाद अशफाक हुसैन जिया ने फिल्म एक्ट्रेस को रोल दिलाने के नाम पर शहर के एक नामचीन होटल में ठहराया।आरोप है कि देर रात अशफाक हुसैन ने फिल्म एक्ट्रेस को बहला-फुसलाकर शराब पिलाई और उसके बाद उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे यहां तक कि उसके कपड़े उतारने का भी आरोप है।
फिल्म में गोविंद नामदेव और मनोज जोशी जैसे नामचीन कलाकार कर रहे हैं काम

फिल्म एक्ट्रेस ने अर्ध नशे की हालत में अपने मित्र अजीत प्रताप को मोबाइल पर मैसेज किया जिसके बाद अजीत प्रताप ने यूपी 100 को फोन कर मौके पर पुलिस बुला ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल के कमरे से ही अशफाक हुसैन जिया को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद आज आरोपी अशफाक हुसैन जिया का जिला अस्पताल में मेडिकल कराकर न्यायालय में पेश किया गया। यह पहला मामला नहीं है जब फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर फिल्म अभिनेत्रियों का शोषण ना हुआ हो। मुंबई में ऐसे ही मी टू को कई केस आए हैं जो अब खुलकर सामने आ रहे हैं।इसी तरह से एक बानगी फैजाबाद में भी देखी गई जहां पर फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर अशफाक हुसैन जिया ने शारीरिक शोषण करने का प्रयास किया वहीं दूसरी तरफ आरोपी अशफाक हुसैन जिया ने सारे मामले को झूठा बताया है और उन्होंने कहा कि ना हो तो वह फिल्म कलाकारों जानते हैं और ना ही अभिनेत्री को। फिलहाल पुलिस ने अशफाक हुसैन जिया को आरोपी मानते हुए न्यायालय में पेश कर दिया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो