संसद भवन में सभी दलों ने एससी एसटी कानून को किया था पास - शिव प्रताप शुक्ला

Satya Prakash | Publish: Sep, 09 2018 04:57:28 PM (IST) | Updated: Sep, 09 2018 11:10:59 PM (IST) Faizabad, Uttar Pradesh, India

राम नगरी अयोध्या में जीएसटी सेमिनार के दौरान अधिवक्ताओं ने जीएसटी को लेकर वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ला को दिया ज्ञापन.

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में उत्तर प्रदेश टैक्स बार एसोसिएसन की 246 वां कार्यकारणी सभा व जीएसटी सेमिनार का आयोजन किया गया. इस आयोजन में वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ला सहित जीएसटी के अधिकारियो ने भी हिस्सा लिया


जीएसटी सेमिनार में पहुचे वित्त राज्यमंत्री

अयोध्या के मानस भवन में जीएसटी सेमिनार के दौरान अधिवक्ताओ ने जीएसटी पोर्टल व ई जीएसटी के साथ अन्य कार्यो को किये जाने में आ रही परेशानियों के बारे में चर्चा किया. वहीँ अधिवक्ताओ के द्वारा वित्त राज्यमंत्री को जीएसटी में आ रहे परेशानियों तथा अन्य मांगो को लेकर ज्ञापन भी दिया.


जीएसटी अधिवक्ताओं ने दिया ज्ञापन

वहीँ वित्तमंत्री सूर्य प्रकाश शुक्ला ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि देश के 17 टेक्सों को एक साथ जोड़ कर जीएसटी बनाया गया हैं आज के इस सेमिनार में अधिवक्ताओ द्वारा जीएसटी में आ रही परेशानियों की जानकारी दिया हैं जिस पर विचार किया जाएगा और जितना सरल किया जा सकता होगा केन्द्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली के नेतृत्व में उतना किया जायेगा हैं.


संसद में एससी एसटी के पक्ष में थे सभी दल

एससी एसटी कानून को लेकर हो रहे विरोध को लेकर बताया कि देश के सांसद भवन में सभी राजनैतिक दलों ने इस कानून को पास किया हैं कोई अकेले नहीं किया गया है और अगर आज कांग्रेस कहती हैं कि यह हमारी जींस में हैं तो यह उस समय क्यों नहीं था जब सभी लोग मिल कर बीजेपी क साथ खड़े हो रहे थे. इस कानून के अंतर्गत किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा और न ही इसका दुर्पयोग होने देंगे. तथा बताया कि भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर को कभी राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाया था और यह पहले भी हम लोगो का कहना था कि कोर्ट का फैसला या आपसी सहमति से मंदिर का निर्माण किया जाएगा और यदि संतो में कोई नाराजगी है तो उसको दूर कर लेंगे.

Ad Block is Banned