scriptफैजाबाद में भी लूट की वारदातों को अंजाम दिया था बाराबंकी में पकडे गए बावरिया गिरोह के सदस्यों ने | Bawaria gang was executing loot incidents in Rudauli Faizabad | Patrika News

फैजाबाद में भी लूट की वारदातों को अंजाम दिया था बाराबंकी में पकडे गए बावरिया गिरोह के सदस्यों ने

locationफैजाबादPublished: Jun 04, 2018 01:41:05 pm

फैजाबाद में लूट के दौरान महिला से रेप की बात लुटेरे ने कबूली लेकिन पीड़ित परिवार ने नही की कोई शिकायत

Bawaria gang was executing loot incidents in Rudauli Faizabad

फैजाबाद में भी लूट की वारदातों को अंजाम दिया था बाराबंकी में पकडे गए बावरिया गिरोह के सदस्यों ने

फैजाबाद : लंबे समय बाद एक बार फिर बावरिया गिरोह का आतंक मंडराता हुआ नजर आ रहा है, बाराबंकी में पुलिस की स्पेशल टीम के हत्थे चढ़े बावरिया गिरोह के सदस्यों के तार पड़ोसी जनपद फैजाबाद से भी जुड़े हुए हैं . गिरफ्तारी के बाद पुलिस की पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने जो जानकारी दी है वह चौकाने वाली है . इस गिरोह के सदस्यों ने फैजाबाद जिले में भी तीन जगह पर लूट की वारदातों को अंजाम दिया था और इस वारदातों को अंजाम देते समय इन्होंने घर मालिकों को घायल भी किया था . बताते चलें कि 2 दिन पूर्व बाराबंकी पुलिस और स्वाट टीम ने बावरिया गिरोह के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार किया है . जिन्होंने पूछताछ में बीते महीने फैजाबाद जनपद के ग्रामीण क्षेत्र रुदौली भेलस में शुजागंज में लूट की वारदातों को अंजाम दिया है . फैजाबाद पुलिस भी इन वारदातों की परत दर परत जांच कर रही है जिससे फैजाबाद जिले में इन लुटेरों के मददगारों का पता चल सके .
फैजाबाद में लूट के दौरान महिला से रेप की बात लुटेरे ने कबूली लेकिन पीड़ित परिवार ने नही की कोई शिकायत

पुलिस पूछताछ के दौरान बदमाशों ने लूट की वारदात के दौरान महिला से रेप की बात भी कबूल की है . हालांकि जिले की पुलिस की जांच और पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर में इस तरह की किसी घटना का जिक्र नहीं है . बावरिया गिरोह के बदमाशों ने लूट के दौरान मारपीट की ही घटना को किए जाने की बात पीड़ित परिवार की ओर से बताई जा रही है . फिलहाल पुलिस अब नए सिरे से इन घटनाओं की जांच कर रही है और बदमाशों के बयान की तस्दीक भी कराई जा रही है . रुदौली कोतवाली क्षेत्र में हुई वारदात कितनी खौफनाक थी इस बात का अंदाजा किस बात से लगाया जा सकता है कि बदमाशों ने दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल होने के बाद घर की महिलाओं को बंधक बना लिया और मारपीट की वारदात को अंजाम देते समय बदमाशों ने खीर भी खाई और उसके बाद फरार हो गए . फिलहाल बाराबंकी में बावरिया गिरोह के सदस्यों के पकड़े जाने के बाद फैजाबाद पुलिस भी बहुत सतर्क हो गई है और फैजाबाद जनपद की ग्रामीण क्षेत्र रुधौली में घटी तीन लूट की घटनाओं की नए सिरे से जांच शुरु हो गई है . जिससे यह पता लगाया जा सके कि फैजाबाद में इन बदमाशों के और साथ भी छिपे हुए हैं . पकड़े गए बदमाशों में कानपुर का रहने वाला साहिबे आलम ,वसीम और बरेली का रहने वाला जफर शामिल है वहीं एक अन्य आरोपी उन्नाव का रहने वाला आकिब साथियों की गिरफ्तारी के बाद की सूचना पाकर फरार हो गया है .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो