scriptफैजाबाद : रिश्ते हुए शर्मशार बुआ ने भतीजों पर लगाया रेप का इल्ज़ाम | Disabled woman accused of sexual assault on nephews In Faizabad | Patrika News

फैजाबाद : रिश्ते हुए शर्मशार बुआ ने भतीजों पर लगाया रेप का इल्ज़ाम

locationफैजाबादPublished: Nov 11, 2017 10:30:29 am

अपने पति से अलग होकर मायके में रह रही है दिव्यांग महिला

Disabled woman accused of sexual assault on nephews In Faizabad

Mahila Se Rape

फैजाबाद . हमारी ज़िन्दगी में अपनों से जुड़े रिश्ते बेहद अहम्ज भूमिका निभाते हैं सुख दुःख मुसीबत में अगर किसी अपने का सहारा न मिले तो छोटी से छोटी समस्या भी बड़ी मुसीबत लगती है लेकिन फैजाबाद जनपद के ग्रामीण क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने रिश्ते नातों का बंधन ही तोड़ दिया है .जनपद के ग्रामीण क्षेत्र मिल्कीपुर इलाके में एक दिव्यांग महिला ने अपने ही भतीजों पर ऐसा सनसनीखेज आरोप लगाया है जिससे कहीं ना कहीं खून के रिश्तों पर सवाल उठ गया है . मिल्कीपुर क्षेत्र के इनायतनगर इलाके में रहने वाली एक दिव्यांग महिला ने अपने दो भतीजों पर दुराचार करने का आरोप लगाया है . पीड़ित महिला ने पुलिस में तहरीर देकर दोनों भतीजों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है . इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मुकदमा दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा है वही इस घटना को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है .
अपने पति से अलग होकर मायके में रह रही है दिव्यांग महिला

मिली जानकारी के मुताबिक 34 साल की एक दिव्यांग महिला अपने पति से विवाद होने के कारण इनायत नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मायके में रह रही है . बीते गुरुवार को महिला थाने पहुंची और उसने अपने भतीजे पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया . इसके बाद पुलिस ने महिला के आरोप के मद्देनजर धारा 376 डी के तहत मुकदमा कायम कर लिया है और तत्काल एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है . पुलिस के मुताबिक दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं . महिला की शिकायत के आधार पर घटना की जांच की जा रही है और महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है . इस घटना को लेकर गांव के लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं और कहीं न कहीं अगर महिला के आरोप सही है तो निश्चित रुप से एक दिव्यांग महिला के साथ हुई इस घटना ने रिश्तो पर सवाल उठा दिए हैं .फिलहाल अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो