लालजी निर्मल ने कुछ इस तरह मायावती और अखिलेश पर बोला बड़ा हमला

लालजी निर्मल ने कुछ इस तरह मायावती और अखिलेश पर बोला बड़ा हमला

Mahendra Pratap Singh | Publish: Jun, 18 2018 10:02:28 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति एवं जनजाति वित्तीय विकास निगम के चेयरमैन लालजी निर्मल ने मायावती और अखिलेश पर बड़ा हमला किया।

फैजाबाद. जनपद में उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति एवं जनजाति वित्तीय विकास निगम के चेयरमैन दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री लालजी निर्मल ने मायावती के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अंबेडकर का झंडा लेकर चलने वाली मायावती, अंबेडकर के विचारों की सबसे बड़ी हत्यारिन महिला हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की खूब जमकर प्रशंसा की और वहीं दूसरी ओर अखिलेश यादव और मायावती को निशाना बनाकर उन पर जमकर हमला बोला।

दलित को रोजगार देने वाला बनना चाहिए

उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति एवं जनजाति वित्तीय विकास निगम के चेयरमैन लालजी निर्मल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के विज्ञान भवन में कहा था कि दलित को रोजगार देने वाला बनना चाहिए था न कि रोजगार लेने वाला। इससे साफ जाहिर होता है कि उनकी मंशा बिल्कुल साफ है। मोदी हमेशा यही चाहते हैं कि दलित भी आर्थिक रूप से सशक्त और मजबूत बनने का प्रयास करें।

मोदी दलितों के भी प्रिय हैं

इसके साथ ही दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ने कहा कि मोदी दलितों के भी प्रिय हैं। यही नहीं केंद्र सरकार की जमकर प्रशंसा करते हुए लालजी ने कहा कि मोदी ने प्रमोशन में रिजर्वेशन देकर दलितों को सबसे बड़ा तोहफा दिया है। नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि दलित मुख्यधारा में आएं और देश के विकास में भी भागीदार बनने की कोशिश करें।

पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर की तारीफ

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जुबानी हमला करते हुए लालजी निर्मल ने कहा है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में दलितों पर अत्याचार हुए हैं और इसके साथ ही उनका उत्पीड़न भई हुआ है। यहां तक कि PWD के मुख्य इंजीनियर, इंजीनियर, अवर अभियंताओं को भी प्रदेश मुख्यालय से अटैच कर दिया है। निर्मल ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ कर उनकी प्रशंसा की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned