scriptसहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनेगा भारत | Minister Mukut Bihari Verma Latest Statment On PM Narendra Modi | Patrika News
फैजाबाद

सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनेगा भारत

फैजाबाद के ग्रामीण क्षेत्र मवई के सैदपुर में आयोजित होली मिलन समारोह में शिरकत करने आये थे योगी सरकार के मंत्री

फैजाबादMar 12, 2018 / 05:57 pm

अनूप कुमार

Minister Mukut Bihari Verma Latest Statment On PM Narendra Modi

Minister Mukut Bihari Verma

फैजाबाद । होली का पर्व बीत चुका है लेकिन अभी भी होली का उल्लास और उत्साह आज भी बना हुआ है ,इसी कड़ी में फैजाबाद जनपद के ग्रामीण क्षेत्र सैदपुर के नैयामऊ स्थित बाबा चतुर गिरि स्थल पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा शामिल हुए। इसके अलावा विशिष्ट अतिथि सांसद लल्लू सिंह और विधायक रामचन्द्र यादव ने भी शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख राजीव तिवारी ने की। कार्यक्रम के आयोजक क्षेत्र पंचायत सदस्य भाईलाल यादव ने आये हुए नेताओं का स्वागत किया और आभार व्यक्त किया।
फैजाबाद के ग्रामीण क्षेत्र मवई के सैदपुर में आयोजित होली मिलन समारोह में शिरकत करने आये थे योगी सरकार के मंत्री

उत्तर प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनेगा। उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व भारत की ओर आशा भरी दृष्टि से देख रहा है। वह रविवार को नैयामऊ में होली मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे। फैजाबाद के सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पूरे भारत को सांस्कृतिक दृष्टि से जोड़ने का काम कर रहे हैं। केन्द्र सरकार ने कई योजनाएं भी इसके लिए बनाई हैं। रुदौली के विधायक रामचंद्र यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सबका साथ सबका विकास को ध्यान में रखकर काम कर रही है। प्रदेश सरकार अयोध्या की 84 कोसी परिक्रमा पथ का निर्माण कराने जा रही है। विधायक ने कहा कि सैदपुर ग्राम सभा मवई ब्लाक की सबसे बड़ी ग्राम सभाओंमे है। इसलिए हम सैदपुर को नगर पालिका बनाने का प्रस्ताव शासन में देने जा रहे हैं। नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना को बुलाकर सैदपुर को नगर पालिका बनाने की घोषणा करवाएंगे। इससे क्षेत्र का विकास होगा।
होली मिलन समारोह के दौरान आयोजित हुआ कवी सम्मलेन जिले के सांसद और विधायकों सहित गणमान्य व्यक्तियों ने की शिरकत

सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, सांसद लल्लू सिंह और विधायक रामचन्द्र यादव के पहुंचने पर भाईलाल यादव, राजेन्द्र कौशल और राकेश तिवारी ने स्वागत किया। इस मौके पर विराट कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया गया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक और पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र के क्षेत्र समग्र ग्राम विकास प्रमुख वीरेन्द्र सिंह और वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र भदोरिया ने दीप प्रज्वलन कर कवि सम्मेलन का शुभारंभ किया। सभी कवियों को सांसद लल्लू सिंह ने अंगवस्त्र प्रदानकर स्वागत किया। इसके अलावा कार्यक्रम में हनुमानगढ़ी के महंत भोलादास महाराज, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अवध प्रान्त के सह प्रान्त सेवा प्रमुख हरिश्चन्द्र सिंह विशेन, भाजपा नेता रघुनन्दन कुमार चैरसिया,भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री अजीत प्रताप सिंह, रूदौली के पूर्व चेयरमैन अशोक कसौंधन, भाजपा के मण्डल अध्यक्ष निर्मल शर्मा और महामंत्री शीतला शुक्ल प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो