scriptOMG! इनके कत्ल में फंसे थे 4 लोग, पुलिस ने ढूंढ निकाला जिंदा | police caught man alive, who was mudered 2 years back | Patrika News

OMG! इनके कत्ल में फंसे थे 4 लोग, पुलिस ने ढूंढ निकाला जिंदा

locationफैजाबादPublished: Mar 19, 2016 05:39:00 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

पुलिस के एक विशेष अभियान में कानून को धोखा देने वाली इस सनसनीखेज़ वारदात से पर्दा उठ गया है।

Ram Gaon

Ram Gaon

बहराइच. बहराइच में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दो साल पहले मरे हुए आदमी को पुलिस ने जिंदा बरामद किया है। इतना ही नहीं हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था, जो न्याय की आस में कोर्ट का चक्कर लगा रहे थे। पुलिस के एक विशेष अभियान में कानून को धोखा देने वाली इस सनसनीखेज़ वारदात से पर्दा उठ गया है। कोर्ट को धोखा देने वाला व्यक्ति पुलिस हिरासत में आ चुका है और अब पुलिस उस व्यक्ति से ये जानने की कोशिश कर रही है कि उसने ऐसा क्यों किया? 

मामला बहराइच के रामगांव थाना क्षेत्र के अहिरनपुरवा मौजा किशुनपुर गांव का है, जहां दो साल पहले एक व्यक्ति के लापता होने के बाद उसकी हत्या के आरोप में चार व्यक्ति इन्साफ की आस में कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे थे और जिस इंसान के कत्ल का आरोप इन चार लोगों पर लगा था, वो अपने घर से दूर मजे काट रहा था। 

परिजनों ने दर्ज कराया था हत्या का मुकदमा
रामगांव थाना क्षेत्र के अहिरनपुरवा मौज़ा किशुनपुर मीठा निवासी झब्बू पुत्र घिर्राऊ ने थाने पर न्यायालय से आदेश कराकर अपने भाई की हत्या करके लाश कहीं छिपा देने के सम्बन्ध में चार लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया था। मुकद्दमा पंजीकृत होने के बाद से पुलिस ने अपने मुखबिरों के जाल बिछा दिये थे। मुखबिर की सूचना पर सब इंस्पेक्टर केदार राम अपनी टीम के साथ कस्बा भरुआ सुमेरपुर थाना सुमेरपुर जनपद हमीरपुर पहुंचे, वहां पर पता चला कि दो साल पूर्व लापता व्यक्ति भूहियारे पुत्र घिर्राऊ कुछ दूरी पर एक होटल में बैठा चाय पी रहा है। सिविल ड्रेस में जब पुलिस ने उस व्यक्ति से उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम राजकुमार बताया। इसके बाद जब फोटो मिलान की गयी और गहनता से पूछा गया तब उसने बताया कि हां हकीकत में उसका नाम भूहियारे है।

उसने बताया कि वह जिले में काफी दिनों से रहकर मेहनत मज़दूरी कर रहा है। पुष्टि होने पर पुलिस टीम भूहियारे को अपने साथ ले आई और अब पुलिस गहनता से उससे पूछताछ कर रही है। साथ ही यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि उसने ऐसा क्यों किया? 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो