रामभक्त महासम्मेलन को लेकर संघ ने कहा सन 90 और 92 का आन्दोलन याद करें युवा

रामभक्त महासम्मेलन को लेकर संघ ने कहा सन 90 और 92 का आन्दोलन याद करें युवा

Anoop Kumar | Updated: 14 Nov 2018, 12:54:17 PM (IST) Faizabad, Faizabad, Uttar Pradesh, India

अयोध्या में आयोजित कार्यक्रम में जुटेंगे लाखों रामभक्त राममंदिर निर्माण को लेकर एक अन्य आन्दोलन का होगा सूत्रपात

 

अयोध्या : विश्व हिन्दू परिषद द्वारा आयोजित "विराट धर्म सभा' की सफलता के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने ताकत झोंक दी है | कारसेवकपुरम् मे प्रान्त प्रचारक कौशल ने अयोध्या महानगर के विद्यार्थी परिषद तथा भाजपा युवा मोर्चा के युवाओं का मार्गदर्शन किया । उन्होने कहा युवाओ के कंधो पर " विराट धर्म सभा" की बड़ी जिम्मेदारी होगी | युवा सन 90 और 92 के आन्दोलन का स्मरण करें ।राष्ट्र संस्कृतिऔर परम्पराओ की सुरक्षा के लिए युवाओ ने दिया सदैव बलिदानदिया है और आज भी इसकी आवश्यकता है | उन्होने कहा लोक तंत्र मे सबसे बड़ी अदालत, जनता की अदालत है। श्रीराम जन्मभूमि पर अब देरी हिन्दू समाज स्वीकार नही कर सकता है।यह आंदोलन संतो धर्माचार्यो के नेतृत्व चल रहा है।जिसे हर हाल मे पूर्ण किया जायेगा।कारसेवकपुरम् मे प्रान्त प्रचारक कौशल ने कहा कार्यक्रम की सफलता युवा वर्ग के हाथो मे निहित है।व्यापक स्वरूप प्रदान करना युवाओ की जिम्मेदारी बन गई है। हमारी भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है क्योकि हम अयोध्या महानगर से है।

अयोध्या में आयोजित कार्यक्रम में जुटेंगे लाखों रामभक्त राममंदिर निर्माण को लेकर एक अन्य आन्दोलन का होगा सूत्रपात

प्रान्त प्रचारक कौशल ने अयोध्या मे होने वाली सभा के लिए पूर्णकालिक कार्यकर्ता बनने का किया आह्वान। चालिस से ऊपर युवाओ ने दिया एक सप्ताह तक घर से बाहर रहकर सभा के लिए समय। प्रान्त प्रचारक ने कहा श्रीराम हमारी श्रद्धा भक्ति और आस्था के केन्द्र राम हमारे शक्तिपुंज और सभी उनके भक्त। श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण हर देश का संकल्प ।इस अवसर पर विहिप प्रवक्ता शरद शर्मा, जिलाध्यक्ष अवधेश पांडेय,महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव,महंत राजूदास,क्षेत्रीय सदस्य वैश्य विनोद जायसवाल,भाजपा महानगर महामंत्री प्रमोद साहू, विद्यार्थी परिषद के जिला संगठन मंत्री अजय,विभाग संयोजक अंकित शुक्ल,प्रान्तीय मंत्री रमन सिंह आदि उपस्थित रहे। बताते लम्बे अरसे बाद एक बार फिर अयोध्या 2 दिन सुर्खियों में रहेगी। आगामी 24 और 25 नवंबर अयोध्या में राम मंदिर को लेकर दो बड़े कार्यक्रम होने जा रहे हैं | सन 1992 के बाद पहली बार शिवसेना अयोध्या में इतना बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है | आगामी 24 नवंबर को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे तो 25 नवंबर को विश्व हिंदू परिषद संत सभा का आयोजन कर रही है। दोनों ही हिंदू संगठन केंद्र सरकार पर राम मंदिर निर्माण के लिए कानून लाने का दबाव बनाएंगे।24 और 25 नवंबर को लाखों हिंदू रामभक्त अयोध्या में होंगे |

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned