शिवपाल ने कर दिया बड़ा खुलासा, बोले-इसलिए दिया भाजपा को वोट

शिवपाल ने कर दिया बड़ा खुलासा, बोले-इसलिए दिया भाजपा को वोट

Ashish Kumar Pandey | Publish: Sep, 16 2018 10:24:08 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 10:24:09 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कहा-राष्ट्रपति चुनाव में सपा और कांग्रेस ने मुझसे वोट नहीं मांगा।

 

फैजाबाद. शिवपाल यादव ने रविवार को यहां बड़ा बयान दिया। शिवपाल यादव ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वे राष्ट्रपति चुनाव में भाजपा को वोट किए थे। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी ने विधानमंडल दल की बैठक में भी हमें नहीं बुलाया था, जिसके कारण उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को वोट दिया। शिवपाल यादव ने कहा कि रामनाथ कोविंद और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुझसे वोट मांगा था जबकि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए मुझसे वोट नहीं मांगा, इसलिए उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को डंके की चोट पर वोट दिया।

80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा

शिवपाल यादव ने कहा कि उन्होंने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव में आस्था जताई और सेक्युलर मोर्चा बनाने के पहले नेता जी का आशीर्वाद लिया था और आदेश भी। उन्होंने कहा कि सेक्युलर मोर्चा यूपी में लोकसभा की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि मुलायम सिंह यादव उनके मोर्चे के अध्यक्ष हों।

नेताजी किसी भी दल से चुनाव लड़े मोर्चा समर्थन करेगा

शिवपाल यादव यहां बहुतन क्रांति मोर्चा की रैली में शिरकत करने पहुंचे थे। रैली शहर के गुलाब बाड़ी के मैदान में आयोजित की गई थी। उन्होंने कहा कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का भी नेता जी (मुलायम सिंह यादव) को ऑफर दिया गया है। उन्होंने कहा कि नेताजी किसी भी दल से चुनाव लड़े समाजवादी सेक्युलर मोर्चा उनको समर्थन करेगा। उन्होंने कहा कि भविष्य में हम कोई भी दल बनाते हैं तो उसके भी राष्ट्रीय अध्यक्ष नेताजी ही होंगे।
समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संयोजक शिवपाल यादव ने इस दौरान राष्ट्रपति चुनाव पर बड़ा खुलासा करते हुए अपना दर्द बयां किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी ने विधानमंडल दल की बैठक में भी नहीं बुलाया जिसके कारण उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को वोट दिया। उन्होंने कहा कि रामनाथ कोविंद और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वोट मांगा था जबकि समाजवादी पार्टी व कांग्रेस ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए मुझसे वोट नहीं मांगा, इसलिए उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को डंके की चोट पर वोट दिया।

Ad Block is Banned