scriptअयोध्या में इस नेता ने मुश्किल कर दी है सपा प्रत्याशी किन्नर गुलशन बिंदु की राह | SP Mayor Candidates Gulshan Bindu Latest News On Nagar Nigam Ayodhya | Patrika News

अयोध्या में इस नेता ने मुश्किल कर दी है सपा प्रत्याशी किन्नर गुलशन बिंदु की राह

locationफैजाबादPublished: Nov 07, 2017 01:18:36 pm

बीजेपी के नामांकन जुलुस ने बढ़ा दी है विपक्षियों की चिंता

SP Mayor Candidates Gulshan Bindu Latest News On Nagar Nigam Ayodhya

Gulshan Bindu


फैजाबाद . जैसे जैसे उत्तर प्रदेश में चल रहे नगर निकाय चुनाव में मतदान की तारीख है नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे प्रदेश के हर जनपद हर शहर हर नगर पंचायत में चुनावी गतिविधियां तेज होती जा रही है . प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी जहां केंद्र और प्रदेश में अपनी सरकार होने का एक मनोवैज्ञानिक लाभ लेकर चुनावी मैदान में है और विकास किया है विकास करेंगे का दावा पेश कर रही है . वही प्रदेश में अपराध और कानून व्यवस्था के मुद्दे के साथ जीएसटी को लेकर व्यापारियों को लामबंद कर सपा बसपा कांग्रेस इस चुनाव में अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं . पहली बार नगर निगम का ओहदा पाने वाली अयोध्या नगर निगम सीट पर भाजपा ने ऋषिकेश उपाध्याय को अपना उम्मीदवार बनाया है वहीँ सपा ने किन्नर गुलशन बिंदु को अपना चेहरा तय किया है और पूरे दम ख़म से चुनावी मैदान में हैं लेकिन बीते सोमवार को भाजपा के नामांकन जुलुस में उमड़ी भीड़ को देखकर सपाई खेमे में तनाव बढ़ गया .
बीजेपी के नामांकन जुलुस ने बढ़ा दी है विपक्षियों की चिंता

भाजपा के नामांकन जुलुस में उमड़ी भीड़ को देखकर गुलशन बिंदु किसी तरह का तनाव या दबाव नहीं मानती पत्रिका टीम से बात करते हुए अयोध्या नगर निगम से सपा प्रत्याशी गुलशन बिंदू ने कहा कि अखिलेश यादव ने किन्नर समाज का सम्मान किया है उसको मौका दिया है इसलिए मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं. सपा प्रत्याशी गुलशन बिंदू ने कहा कि आज तक किसी राजनीतिक पार्टी ने किन्नर समाज को मौका नहीं दिया. यह पहली बार है जब अखिलेश यादव ने किन्नर समाज को मौका दिया है,विकास के मुद्दे पर गुलशन बिंदु ने कहा कि विकास कैसे होता है विकास कैसे किया जाता है महापौर बनने के बाद वह जनता को दिखाएंगी और पार्टियों को आइना दिखाना काम करेंगी,वहीं दूसरी तरफ सपा के पूर्व राज्य मंत्री पवन पांडे ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में सपा सरकार ने अयोध्या फैजाबाद का विकास किया है और जो अधूरे काम रह गए हैं को महापौर बनने के बाद गुलशन बिंदू पूरा करेगी,गुलशन बिंदु महापौर के सभी कर्तव्यों का पालन करेंगे और जाति और मजहब से उठकर नगर निगम क्षेत्र के विकास का काम करेंगी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो