script

बड़ी खबर : फैजाबाद में एसटीएफ ने पकड़ा मुन्ना बजरंगी गैंग का शार्प शूटर

locationफैजाबादPublished: Feb 17, 2018 03:24:55 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

झांसी जेल में बंद पूर्वांचल के कुख्यात माफिया सरगना मुन्ना बजरंगी के खिलाफ एसटीएफ और फैजाबाद पुलिस ने कानूनी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है

faizabad

faizabad

फैजाबाद . झांसी जेल में बंद पूर्वांचल के कुख्यात माफिया सरगना मुन्ना बजरंगी के खिलाफ एसटीएफ और फैजाबाद पुलिस ने कानूनी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। फैजाबाद के कोतवाली नगर में माफिया मुन्ना बजरंगी माफिया अजय सिपाही समेत 5 लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा दर्ज कराया है फैजाबाद के जिला पंचायत सदस्य पति रामचंद्र ने। करोड़ों की प्रॉपर्टी के विवाद में मुन्ना बजरंगी ने जिला पंचायत सदस्य पति रामचंद्र को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी थी। डील पूरी ना होने पर जिला पंचायत सदस्य रामचंद्र को मारने के लिए 2 शूटर फैजाबाद पहुंच गए। जिन्हें गोरखपुर एसटीएफ और फैजाबाद पुलिस ने दबोच लिया है।

फैजाबाद जिले के पूरा बाजार द्वितीय क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य पति रामचंद्र पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है और करोड़ों का लेन-देन करते हैं। अयोध्या के रानोपाली क्षेत्र में करोड़ों की जमीन को लेकर मुन्ना बजरंगी की निगाहें उस जमीन पर लग गई और बेशकीमती जमीन को लेकर मुन्ना बजरंगी ने रामचंद्र को मोबाइल पर धमकी दी कि उसको भी इसमें हिस्सा दें। डील पूरी ना होने पर मुन्ना बजरंगी ने जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद रामचंद्र ने कोतवाली नगर में तहरीर देकर मुन्ना बजरंगी माफिया अजय सिपाही शूटर अभिनव सिंह धनेश यादव सहित पांच के खिलाफ जान से मार देने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया।
कुख्यात माफिया मुन्ना बजरंगी का नाम आते ही एसटीएफ चौकन्नी हो गई और जिले में डेरा डाल दिया। एसटीएफ और कोतवाली नगर पुलिस की जॉइंट ऑपरेशन में मुन्ना बजरंगी के दो शार्प शूटर अभिनव सिंह यादव हत्थे चढ़ गए और इनके पास से पिस्टल और कट्टे कारतूस बरामद हुए हैं। शूटर अभिनव सिंह के खिलाफ हत्या के कई मुकदमे दर्ज हैं। झारखंड के धनबाद के मेयर के छोटे भाई नीरज सिंह की हत्या में भी अभिनव सिंह का नाम आया था। जिसमें यह फरार चल रहा था। एसटीएफ को सूचना मिलने के बाद एसटीएफ की टीम और कोतवाली नगर पुलिस ने शहर के स्वयंवर लान में छापा मारकर शूटर अभिनव सिंह और धनेश यादव को गिरफ्तार कर लिया। पूर्वांचल का कुख्यात माफिया मुन्ना बजरंगी एक मामले में झांसी जेल में बंद है।

ट्रेंडिंग वीडियो