scriptघर जाने के इंतज़ार में स्टेशन पर खड़ी थी महिला तीन युवकों ने मदद के नाम पर की घिनौनी हरकत | Three youth arrested for gang rape In Faizabad | Patrika News

घर जाने के इंतज़ार में स्टेशन पर खड़ी थी महिला तीन युवकों ने मदद के नाम पर की घिनौनी हरकत

locationफैजाबादPublished: Oct 25, 2017 06:06:07 pm

पुलिस ने तीनो युवकों को किया गिरफ्तार कर रही है पूछताछ

Three youth arrested for gang rape In Faizabad

Faizabad Crime

फैजाबाद . फैजाबाद शहर में लगातार हो रही आपराधिक घटनाएँ थमने का नाम नही ले रही हैं . बीते सप्ताह में जहां एक कारोबारी की हत्या की वारदात से पूरा शहर हिल उठा था वहीँ सोमवार/मंगलवार की रात एक व्यापारी के बेटे की हत्या की वारदात ने एक बार फिर लोगों को खौफ़जदा कर दिया .दोनों घटनाओं की तहकीकात में पुलिस जुटी थी कि एक महिला के साथ गैंग रेप की वारदात ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठा दिया है . घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला थाना कैंट क्षेत्र के आरटीओ कार्यालय के पास का है जहां पर एक महिला रोते हुए दिखाई पड़ी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब महिला से पूछताछ किया तो मालूम पड़ा कि अंबेडकर नगर के थाना इब्राहिमपुर क्षेत्र की रहने वाली महिला किसी काम से फैजाबाद आई थी .
पुलिस ने तीनो युवकों को किया गिरफ्तार कर रही है पूछताछ

पीड़ित महिला अपने घर वापस जाने के लिए फैजाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी तभी थाना क्षेत्र के ही गद्दोपुर निवासी युवक कोमल यादव ने बहला फुसलाकर थाना क्षेत्र के ही आरटीओ कार्यालय के पास एक दो मंजिला बिल्डिंग में उसको ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. सिर्फ इतना ही नहीं आरोप ये भी है कि कोमल यादव के दो और मित्र चंदन यादव और कालिदास ने भी बारी बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया .दुष्कर्म करने के बाद तीनों आरोपियों ने उसे मार पीट कर भगा दिया. महिला जब बिल्डिंग से निकल कर रोते हुए बाहर निकली तो एक व्यक्ति ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी . मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों कोमल यादव चंदन यादव और कालीदास कनौजिया को थाना क्षेत्र के ही गद्दोपुर से गिरफ्तार कर लिया . पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है . बताते चलें कि बीते सप्ताह भर में हुई ह्त्या की दो वारदातों में पुलिस अभी नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार भी नही आर पायी थी कि एक और सनसनीखेज़ वारदात ने कानून व्यवस्था पर सवाल खडा कर दिया है .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो