scriptअगले महीने थी युवती की शादी लेकिन उस से पहले ही हुआ कुछ ऐसा की पूरा गाँव है हैरान | young woman committed suicide On Faizabad Allahabad Rail Track | Patrika News

अगले महीने थी युवती की शादी लेकिन उस से पहले ही हुआ कुछ ऐसा की पूरा गाँव है हैरान

locationफैजाबादPublished: May 21, 2018 12:22:34 pm

बिन माँ बाप की बेटी ने नयी जिंदगी शुरू करने से पहले उठाया खौफनाक कदम पुलिस कर रही है मामले की जांच

young woman committed suicide On Faizabad Allahabad Rail Track

Faizabad Police

फैजाबाद : जनपद के ग्रामीण क्षेत्र बीकापुर कोतवाली अंतर्गत संहंवा गांव की रहने वाली एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटने के कारण दर्दनाक मौत हो गई . घटना की जानकारी परिजनों को दूसरे दिन हुई . चौंकाने वाली बात यह है की घटना की शिकार हुई युवती की अगले महीने ही शादी थी लेकिन उससे पहले ही एक दर्दनाक घटना में युवती की मौत हो गई . पुलिस के अनुसार युवती ने ट्रेन की पटरी पर अपना सिर रख दिया और उसके बाद ट्रेन उसके सिर को कुचलती हुई निकल गई . जिसके कारण मौके पर ही युवती की मौत हो गई . प्रथम दृष्टया पुलिस इस पूरी घटना को आत्महत्या मान रही है , फिलहाल करीब 24 घंटे बाद परिजनों द्वारा शिनाख्त करने के बाद युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और घटना होने के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है . मृत युवती के माता-पिता का पहले ही निधन हो चुका है और वह अपने चाचा के साथ गांव में रहती थी .
बिन माँ बाप की बेटी ने नयी जिंदगी शुरू करने से पहले उठाया खौफनाक कदम पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस द्वारा दी जानकारी के मुताबिक बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के संहावा गांव में राम बहादुर सिंह का परिवार रहता है राम बहादुर सिंह के भाई हाकिम सिंह और उनकी पत्नी का निधन हो गया था . जिसके बाद उनके तीन बच्चों में दो बेटे और एक बेटी की बचे थे जिनमें दोनों बेटे दिल्ली में रहकर नौकरी करते हैं जबकि बेटी निशा सिंह गांव में अपने चाचा के परिवार के साथ रहती थी और पढ़ाई कर रही थी . बताया जा रहा है कि निशा की अगले महीने शादी तय थी और परिवार के लोग शादी की तैयारियों में जुटे थे . लेकिन उससे पहले ही रविवार की सुबह इस परिवार के लिए एक दुखद खबर लेकर आई . जब जानकारी मिली कि निशा ने रेल की पटरियों पर अपना सिर रख दिया है और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई है . घटना गांव से कुछ दूरी पर होने के कारण 24 घंटे तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई . शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण कपड़ों से ही युवती की पहचान हुई जिसके बाद पुलिस अब जांच की कार्यवाही कर रही है . घटनास्थल पर युवती की स्थिति को देखकर लोगों की चीख निकल गई हर कोई इस बात से हैरान था कि आखिरकार निशा ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया . अभी तक तय नहीं हो पा रहा है अगर निशा ने आत्महत्या की तो उसके पीछे की वजह क्या थी घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है .

ट्रेंडिंग वीडियो