script

योगी के विधायक के बिगडे बोल, फरीदाबाद से भाजपा सांसद और उनके मामा को बताया लुटेरा

locationफरीदाबादPublished: Nov 12, 2018 03:28:17 pm

यह वही भडाना हैं, जिन्होंने कांग्रेस से लोकसभा चुनाव हारने के बाद इनेलो का दामन थाम लिया था और फिर भाजपा की गोद में जा बैठे और यूपी के मीरपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ कर मात्र कुछ वोटों से चुनाव जीते और विधायक बन गए…

AVTAR SINGH BHADANA

AVTAR SINGH BHADANA

(फरीदाबाद): फरीदाबाद के पूर्व सांसद एंव योगी के विधायक अवतार सिंह भडाना ने फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय मंत्री और उनके मामा को लुटेरा बताते हुए कहा कि दोनो की जांच चल रही है और दोनों जल्द ही जेल जाएंगे। उत्तर प्रदेश के मीरपुर से भाजपा विधायक भडाना ने कहा कि जहां से वह जीते हैं, उन्हें वहां के लोगों की सेवा करना अच्छा नहीं लगता। वह तो फरीदाबाद से लोकसभा का चुनाव लड़ कर अपनों के बीच रहकर अपनों की सेवा करना चाहते हैं। उन्होंने लोगों से हाथ खड़ा करवा कर अपने लिए वोट देने के लिए भी कहा।

 

गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक ललित नागर के गांव भुआपुर में बीजेपी का एक सम्मान समारोह कार्यक्रम चल रहा था। इस कार्यक्रम में हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल और उत्तर प्रदेश से विधायक अवतार भड़ाना शिरकत करने पहुंचे थे, जहां राजेश नागर के नेतृत्व में उद्योग मंत्री विपुल गोयल और उत्तर प्रदेश से विधायक अवतार भड़ाना का भव्य स्वागत किया गया। अवतार भडाना फरीदाबाद से कांग्रेस पार्टी से सांसद और एक बार यूपी के मेरठ से सांसद रह चुके हैं।

 

इतना ही नहीं अवतार भडाना ने मंच से कहा की वह यूपी से चुनाव भले ही जीते हैं लेकिन उन्हें वहां के लोगों की सेवा करना अच्छा नहीं लगता। वह तो फरीदाबाद से लोकसभा जीत कर यहीं के लोगों की सेवा करना चाहते है। यह वही भडाना हैं, जिन्होंने कांग्रेस से लोकसभा चुनाव हारने के बाद इनेलो का दामन थाम लिया था और फिर भाजपा की गोद में जा बैठे और यूपी के मीरपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ कर मात्र कुछ वोटों से चुनाव जीते और विधायक बन गए।

ट्रेंडिंग वीडियो