पहलवान सुशील की गिरफ्तारी को लेकर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट

हत्या मामले में वांटेड: गुरुग्राम, फरीदाबाद व भिवाड़ी में पुलिस कर चुकी है छापामारी
फरीदाबाद. गुरुग्राम. छत्रसाल स्टेडियम में जूनियर नेशनल चैंपियन रहे सागर पहलवान की हत्या मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील पहलवान का अभी तक सुराग नहीं मिला है।

By: satyendra porwal

Published: 09 May 2021, 10:54 PM IST

दिल्ली पुलिस की दर्जन से अधिक टीमें तलाश में पांच राज्यों की खाक छान रही है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा टीम भिवाड़ी, गुरुग्राम, फरीदाबाद व रोहतक में छापामारी कर चुकी है। एयरपोर्ट के चप्पे-चप्पे पर दिल्ली पुलिस सुशील पहलवान के आने-जाने पर नजर रखे हुए है। कहीं वह विदेश ना भाग जाए।
दिल्ली पुलिस सूत्रों का दावा है कि पुलिस की टीम ने सुशील के गुरु और ससुर सतपाल महाराज से बातचीत की। उन्होंने सुशील के बारे में कोई जानकारी होने से इनकार किया। सूत्रों का कहना है कि एक या दो दिन में सुशील पुलिस के सामने पेश हो सकता है। सुशील फिलहाल कानूनी सलाह ले रहा है। जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस की 12 से अधिक टीमें दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, राजस्थान, यूपी और उत्तराखंड में छापेमारी कर रही है। सुशील की आखिरी लोकेशन हरिद्वार मिली थी। उसके बाद से लगातार मोबाइल बंद है।
घटना में मौजूद 17 युवकों की लिस्ट तैयार
इधर, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी प्रिंस दलाल से पूछताछ के बाद उस दिन घटना में मौजूद 17 युवकों की लिस्ट तैयार की है। इन सभी के मोबाइल बंद हैं। अभी तक जांच में प्रॉपर्टी झगड़े की बात सामने आ रही है। पुलिस सभी की तलाश कर रही है। वहीं सूत्रों का कहना है कि झगड़े की एक वजह टशन भी है। पुलिस सभी दृष्टिकोणों से जांच कर रही है।
गौरतलब है कि मंगलवार रात स्टेडियम की पार्किंग में पहलवानों के दो गुटों में झगड़ा हुआ था। उसमें पहलवान सागर, सोनू और अमित जख्मी हुए थे। इलाज के दौरान सागर की मौत हो गई थी। सुशील पहलवान और उसके साथियों का नाम सामने आया था। तभी से पुलिस इनकी तलाश में है।

Show More
satyendra porwal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned