scriptदिल्ली में आतंकियों के घुसने की सूचना से फरीदाबाद में हाई अलर्ट | High alert in Faridabad information of entry of terrorists in Delhi | Patrika News

दिल्ली में आतंकियों के घुसने की सूचना से फरीदाबाद में हाई अलर्ट

locationफरीदाबादPublished: Jun 22, 2020 10:50:14 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

(Hariyana News ) किसी बड़ी वारदात की फिराक में दिल्ली में आतंकियों के (Terrorist News ) दाखिल होने की सूचना के बाद फरीदाबाद में भी हाई अलर्ट (High alert ) घोषित किया गया है। पुलिस के सूत्रों का कहना है कि जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादी दिल्ली में दाखिल हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में फरीदाबाद पुलिस से भी जानकारी साझा की है।

दिल्ली में आतंकियों के घुसने की सूचना से फरीदाबाद में हाई अलर्ट

दिल्ली में आतंकियों के घुसने की सूचना से फरीदाबाद में हाई अलर्ट

फरीदाबाद (हरियाणा): (Hariyana News ) किसी बड़ी वारदात की फिराक में दिल्ली में आतंकियों के (Terrorist News ) दाखिल होने की सूचना के बाद फरीदाबाद में भी हाई अलर्ट (High alert ) घोषित किया गया है। पुलिस के सूत्रों का कहना है कि जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादी दिल्ली में दाखिल हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में फरीदाबाद पुलिस से भी जानकारी साझा की है। इसी के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस भी सक्रिय हुई। शहर में जगह-जगह नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी गई। दिल्ली से सटे बॉर्डर इलाकों में वाहनों की सघन जांच की जा रही है। बॉर्डर इलाकों में वाहनों के बोनट खोलकर चेकिग की जा रही है।

सघन जांच अभियान
दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि ये आतंकी दिल्ली-एनसीआर में वारदात को अंजाम देने के इरादे से दाखिल हुए हैं। बस अड्डों और रेलवे स्टेशनों पर सघन जांच की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि आतंकी कार, टैक्सी या बस के जरिए जम्मू-कश्मीर से दिल्ली में दाखिल हुए हैं। पुलिस आयुक्त के के राव ने बताया कि अलर्ट के बाद से शहर में चौकसी बढ़ा दी गई है। शहर में लगे नाकों पर संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है। अगर किसी भी व्यक्ति पर शक हो रहा है तो उसे रोककर गहनता से जांच की जा रही है।

पुलिस हाई अलर्ट पर
पुलिस आयुक्त केके राव ने सभी डीसीपी, एसीपी, क्राइम ब्रांच, साइबर क्राइम और साइबर सेल सहित सीआइडी की यूनिट को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। फरीदाबाद पुलिस ने सभी होटल, रेस्टोरेंट, गेस्ट हाउस संचालकों को भी सतर्क रहने व प्रत्येक व्यक्ति से पूछताछ व जांच के बाद ही कमरा देने के लिए कहा है। मकान मालिकों से अपील की है कि इस वक्त किसी भी किराएदार को घर देने से पहले पूरी जानकारी लें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो