यू ट्यूबर को सुशांत के वीडियों बनाने पर हिरासत में लिया मुंबई पुलिस ने

(Haryana News ) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh case ) मामले में टिप्पणी करने पर वाले फरीदाबाद के यू ट्यूबर (U tuber detained by Mumbai police ) और मॉडल साहिल चौधरी को ( U tuber Sahil chodhri) मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर सोमवार को हिरासत में ले लिया। इस घटना के बाद सोशल मीडिया में साहिल चौधरी को रिहा किए जाने की मांग चल रही है। इसी बीच बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत भी साहिल चौधरी के सपोर्ट में आ गई हैं।

By: Yogendra Yogi

Published: 01 Oct 2020, 03:02 PM IST

फरीदाबाद(हरियाणा): (Haryana News ) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh case ) मामले में टिप्पणी करने पर वाले फरीदाबाद के यू ट्यूबर (U tuber detained by Mumbai police ) और मॉडल साहिल चौधरी को ( U tuber Sahil chodhri) मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर सोमवार को हिरासत में ले लिया। साहिल के इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, उन्हें सुशांत सिंह राजपूत पर विडियो बनाने के लिए 28 सितंबर को बिना किसी नोटिस या वारंट के मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उठा लिया। इस घटना के बाद सोशल मीडिया में साहिल चौधरी को रिहा किए जाने की मांग चल रही है। इसी बीच बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत भी साहिल चौधरी के सपोर्ट में आ गई हैं।

गेम ओवर
साहिल के इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, उन्हें सुशांत सिंह राजपूत पर विडियो बनाने के लिए 28 सितंबर को बिना किसी नोटिस या वारंट के मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उठा लिया। उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा था कि अगर मंगलवार शाम तक उनका कोई पोस्ट नहीं आया तो इसका मतलब है कि उनका गेम 'ओवर' हो गया।

सुशांत पर बनाए थे 60 वीडियो
सुशांत की मौत के बाद साहिल ने अभिनेता के मामले पर करीब 60 विडियोज अब तक बनाई थीं। साथ ही राजनेताओं और बॉलीवुड हस्तियों को उसके लिए जिम्मेदार ठहराया। एक विडियो में तो उन्होंने इस पूरे मामले में शिवसेना का भी हाथ बताया था। साथ ही प्रत्यक्ष रूप से सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर इल्जाम मढ़ा था। इसके साथ ही बॉलीवुड के ड्रग्स स्कैंडल पर भी उन्होंने विडियोज बनाए थे।

कुर्बानियां देनी पड़ेंगी
पोस्ट के अनुसार, क्राइम ब्रांच के 3 अधिकारी उन्हें लेने आए थे मगर उनके साथ फ्लाइट में बस एक कॉन्स्टेबल गया था। उन्होंने आगे लिखा कि उन्हें नहीं मालूम कि मुंबई पुलिस उनके साथ क्या करने वाली है, लेकिन फिर भी लड़ते रहना है। वह लिखते हैं, 'यहां नहीं रुकूंगा अभी और कुर्बानियां देनी पड़ेंगी अगर सिस्टम को ठीक करना है।'

कंगना ने की कश्यप की गिरफ्तारी की मांग
कंगना ने साहिल की तुरंत रिहाई की मांग करते हुए डायरेक्टर अनुराग कश्यप को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है और इस मामले में महाराष्ट्र सरकार से सवाल पूछे हैं। उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मुंबई में यह क्या गुंडाराज चल रहा है? कोई भी दुनिया के सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री और उसकी टीम पर सवाल नहीं उठा सकता? ये हमारे साथ क्या करेंगे? हमारे घर तोड़ेंगे और मार डालेंगे? कांग्रेस पार्टी इसके लिए जवाबदेह है?

कंगना बरसी कांग्रेस पर
अगले ट्वीट में कंगना ने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए जाने पर कोई व्यक्ति अचानक साहिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा देता है, जो कि लोकतांत्रिक अधिकार है और साहिल को तुरंत जेल भेज दिया जाता है लेकिन पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ कई दिन पहले रेप का मामला दर्ज कराया है लेकिन वह आराम से घूम रहे हैं। क्या है यह सब कांग्रेस पार्टी?

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned