scriptनवीन जयहिंद ने उड़ाई चुनाव आचार संहिता की धज्जियां,पलवल के परशुराम मंदिर में लहराए फरसे, मंदिर प्रांगण में दिया भाषण | naveen jai hind gave political speech in temple | Patrika News

नवीन जयहिंद ने उड़ाई चुनाव आचार संहिता की धज्जियां,पलवल के परशुराम मंदिर में लहराए फरसे, मंदिर प्रांगण में दिया भाषण

locationफरीदाबादPublished: Apr 25, 2019 05:14:14 pm

Submitted by:

Prateek

निर्वाचन आयोग ने इस संबंध में जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब कर ली है…

jay hind

jay hind

(चंडीगढ़,फरीदाबाद): फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद चुनाव प्रचार शुरू करते ही विवादों में घिर गए हैं। जयहिंद ने आज खुलेआम चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई। आप अध्यक्ष व उनके समर्थकों ने खुलेआम मंदिर प्रांगण में फरसे लहराए और भाषणबाजी की। नवीन जयहिंद ने लवल के कुलेना के ऐतिहासिक परशुराम मंदिर में माथा टेकने के बाद चुनाव प्रचार शुरू किया है।

 

नवीन जयहिंद आज सुबह जब अपने समर्थकों के साथ मंदिर परिसर में पहुंचे तो वहां उन्होंने पूजा अर्चना की। सूत्रों के अनुसार मंदिर प्रांगण में ही नवीन जयहिंद ने भाषण भी दिया। इस दौरान उनके समर्थक हाथों में फरसे उठाए हुए थे। बताया जाता है कि पंडित नवीन जयहिंद ने मंदिर परिसर के भीतर ही कई तरह के नारे भी लगवाए। इसके बाद जब वह बाहर निकले तो उनके समर्थकों ने हवा में फरसे लहराते हुए नारेबाजी की। नवीन जयहिंद समर्थकों द्वारा मंदिर परिसर में फरसे लहराए जाने के फोटो तथा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद निर्वाचन आयोग भी सख्त हो गया है। निर्वाचन आयोग ने इस संबंध में जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब कर ली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो