scriptफरीदाबाद: बर्खास्त कर्मचारी ने मैनेजर की गोली मार कर हत्या की | Sacked employee killed manager in faridabad tata steel company | Patrika News

फरीदाबाद: बर्खास्त कर्मचारी ने मैनेजर की गोली मार कर हत्या की

locationफरीदाबादPublished: Nov 09, 2018 09:14:32 pm

Submitted by:

Prateek

कंपनी की शिकायत पर मुजेसर थाना पुलिस ने आरोपी बर्खास्त कर्मचारी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर, इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं…

file photo

file photo

(फरीदाबाद): टाटा स्टील कंपनी में घुस कर शुक्रवार को एक बर्खास्त कर्मचारी ने अपनी कंपनी के मैनेजर की रंजिशन गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस की माने तो मैनेजर अरिंदम पाल सिंह के शरीर में कुल पांच गोलियां लगी हैं। घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मैनेजर के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम करने के लिए बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं।


कंपनी की शिकायत पर मुजेसर थाना पुलिस ने आरोपी बर्खास्त कर्मचारी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर, इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। एसएचओ अशोक कुमार का कहना हैं कि टाटा स्टील कंपनी हैं जोकि एनआईटी में हार्डवेयर चौक के पास हैं उसमें आज दोपहर के एक बजे के करीब कंपनी मैनेजर अरिनंदम पाल के कार्यालय में घुस कर उसके ऊपर बर्खास्त कर्मचारी विश्वास पांडेय ने ताबड़ तोड़ गोलियां चला दी जिससे मैनेजर अरिंदम पाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।


बताया गया हैं कि उसके शरीर में कुल पांच गोलियां लगी हैं। उनका कहना हैं कि मैनेजर अरिंदम पाल सिंह की हत्या रंजिशन की गई हैं, यह भी बताया कि मैनेजर अरिंदम पाल सिंह की रिपोर्ट पर विश्वास पांडेय की अगस्त महीने में कंपनी से बर्खास्त कर दिया गया था। इस बात से विश्वास पांडेय अपने मन में रंजिश रखे हुए था। उनका कहना हैं कि आज मैनेजर अरिंदम पाल सिंह कम्पनी के अंदर अपने कार्यालय में उपस्थित था इस दौरान विश्वास पांडेय उसके कार्यालय में घुस कर उसे एक -एक करके पांच गोलियां दाग दी। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उनका कहना हैं कि मैनेजर अरिंदम पाल सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान के अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं और आरोपी बर्खास्त कर्मचारी विश्वास पांडेय के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी विश्वास पांडेय की तलाश शुरू कर दी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो