ऐसी दोस्ती निभाई कि एक दोस्त जेल से छूटा और दूसरे को जेल जाना पड़ गया

(Haryana News ) एक दोस्त ने ऐसी दोस्ती निभाई (Heavy cost paid of friendship) की हवालात की हवा खानी पड़ (Police arrested friend ) गई। अब स्थिति यह है कि एक दोस्त तो जेल (One friend out of jail, another in ) से बाहर आ गया और दूसरे को अंदर होना पड़ गया। यह दिलचस्प मामला है फरीदाबाद में एक युवक को रात्रि को बंदूक से हवाई फायर करते वीडियो की वायरल होने की जानकारी पुलिस तक पहुंच गई फिर क्या था पुलिस भी उस तक पहुंच गई।

By: Yogendra Yogi

Updated: 06 Sep 2020, 10:17 PM IST

फरीदाबाद(हरियाणा): (Haryana News ) एक दोस्त ने ऐसी दोस्ती निभाई (Heavy cost paid of friendship) की हवालात की हवा खानी पड़ (Police arrested friend ) गई। अब स्थिति यह है कि एक दोस्त तो जेल (One friend out of jail, another in ) से बाहर आ गया और दूसरे को अंदर होना पड़ गया। यह दिलचस्प मामला है फरीदाबाद के सेक्टर 17 का। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। वीडियो में एक युवक को रात्रि को बंदूक से हवाई फायर करते हुए दिखाया गया। वीडियो की वायरल होने की जानकारी पुलिस तक पहुंच गई फिर क्या था पुलिस भी उस तक पहुंच गई।

फायरिंग के वीडियो से पकड़ा गया
सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचने के बाद उसकी छानबीन की गई। एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने वीडियो वायरल होने पर सेक्टर-30 क्राइम ब्रांच को आरोपी की गिरफ्तारी की जिम्मेदारी सौंपी गई। क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 प्रभारी विमल राय की टीम ने आरोपी को तलाश शुरू की। इसके बाद पुलिस ने सेक्टर-17 में रहने वाले प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लाइसेंसी हथियार भी बरामद कर लिया गया है, जिससे वह हवाई फायरिंग कर रहा था।

जन्मदिन पार्टी में फायर किए
पुलिस के सामने इस मामले का दिलचस्प खुलासा हुआ। आरोपी प्रवीन ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह फोटोग्राफर है और सेक्टर-17 में फोटो स्टूडियो चलाता है। उसका दोस्त अशोक गांजा तस्करी के मुकदमे में जेल में बंद था, जो एक सप्ताह पहले ही जमानत पर छूटा है। छूटने के दो दिन बाद ही अशोक का जन्मदिन था। उसने पार्टी दी। दोस्त के जेल से छूटने व उसके जन्मदिन की खुशी में प्रवीन ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से दो बार हवाई फायरिग कर दी। पार्टी में मौजूद किसी साथी ने ही उसकी वीडियो बना ली और अब वायरल कर दिया।

बदमाश का भतीजा बताकर जमाता था रौब
पुलिस को छानबीन में पता चला है कि आरोपी रौब जमाने के लिए खुद को बदमाश हेमराज का भतीजा बताता है। नामी बदमाश हेमराज खेड़ी का भतीजा बता कर लोगों में दहशत फैलाने का प्रयास कर रहा था। हेमराज खेड़ी, बलराज भाटी गिरोह का शातिर बदमाश है, जो फिलहाल जेल में बंद हैं। उसके खिलाफ पुलिस रिकॉर्ड में हत्या, हत्या के प्रयास, नशीले पदार्थों की तस्करी के कई मामले दर्ज हैं।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned