इस दुस्साहसिक चोर ने आंखों से काजल चुराने के अंदाज में उड़ा ली कार

(Faridabad News ) आपने कार (Haryana News ) चोरी की घटनाएं (Car theft ) देखी-सुनी होंगी, किन्तु यहां जिस कार चोरी की घटना का जिक्र किया रहा है, वह एकदम अनोखी है। इस तरह से कार चोरी की घटना शायद ही पहले कभी हुई है। कार चोर ने गजब का दुस्साहस दिखाते हुए आंखों से काजल चोरी के अंदाज में कार उड़ा ली।

By: Yogendra Yogi

Published: 01 Sep 2020, 12:17 AM IST

फरीदाबाद(हरियाणा): (Faridabad News ) आपने कार (Haryana News ) चोरी की घटनाएं (Car theft ) देखी-सुनी होंगी, किन्तु यहां जिस कार चोरी की घटना का जिक्र किया रहा है, वह एकदम अनोखी है। इस तरह से कार चोरी की घटना शायद ही पहले कभी हुई है। कार चोर ने गजब का दुस्साहस दिखाते हुए आंखों से काजल चोरी के अंदाज में कार उड़ा ली।

परिचित समझ कर दे दी चाबी
यह मामला है फरीदाबाद के सर्वाधिक सुरक्षित माने जाने वाले वीआईपी इलाके सेक्टर २८ का। इस क्षेत्र में रहने वाले विनोद जैन के घर पर सुबह एक व्यक्ति जॉगिंग ड्रेस में नेकर-बनियान और स्पोट्र्स शूज पहन कर आया। उस वक्त जैन का क्लीनर कार की सफाई कर रहा था। उस व्यक्ति ने पूछा क्लीनर से पूछा है कि जैन साहब हैं क्या। क्लीनर के कहने पर कि अंदर हैं, वह सीधा अंदर चला गया। कुछ ही मिनट में वह वापस आया और क्लीनर से कहा कि भाई साहब ने कार की चाबी देने को कहा है।

पांव तले खिसकी जमीन
क्लीनर ने यह मानकर कि यह जैन का साहब कोई परिचित है, कार की चाबी उसे थमा। वह व्यक्ति आराम से फॉर्चून कार को गेट से बाहर निकाल कर ले गया। थोड़ी ही देर में विनोद जैन बाहर आए और क्लीनर से गाड़ी के बारे में पूछा। क्लीनर ने जवाब दिया कि आपने कहने से ही मैने एक व्यक्ति आया था, उसे चाबी दे दी और वह कार लेकर चला गया। क्लीनर ने उसकी ड्रेस की जानकारी भी जैन को दी। इतना सुनते ही विनोद जैन के पांव तले जमीन खिसक गई। उनके सारा माजरा समझ में आ गया।

समीप है केंद्रीय मंत्री का आवास
आश्चर्य की बात यह भी है कि जैन के मकान से महज चार घर की दूरी पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर का निवास है। इसके बावजूद चोर ने इतनी हिमाकत दिखाई। कार मालिक जैन ने तत्काल पुलिस को कार चोरी के बारे में सूचित किया। पुसिल मौके पर पहुंची और दास्तां सुनी। इसे सुन कर पुलिसकर्मी भी हैरत में पड़ गए। कार लेकर रफूचक्कर हुए चोर का अभी तक सुराग नहीं लगा है। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर चोर का पता लगाने में जुटी हुई है।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned