डेरा मुखी को दंगों  में आरोपी बनाने की मांग, ड्राइवर खट्टा सिंह ने दायर की याचिका

Ram rahim: डेरा प्रकरण में दंगों का मामला: खट्टा सिंह ने अपने वकील के जरिए अदालत से गुहार लगाई कि गुरमीत राम रहीम को दंगों के सिलसिले में दर्ज एफआईआर नंबर 345 में आरोपी बनाया जाना चाहिए क्योंकि गुरमीत राम रहीम के इशारों पर ही पंचकूला में दंगे हुए थे।

By: Navneet Sharma

Updated: 03 Jan 2020, 06:32 PM IST

चंडीगढ़. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद भड़के दंगों के मामले में एक याचिका से नया मोड़ आ गया है। याचिका डेरा मुखी का ड्राईवर रह चुके खट्टा सिंह की तरफ से दाखिल की गई है और इसमें कुछ तथ्यों को सामने करते हुए डेरा मुखी को इस मामले में आरोपी बनाए जाने की मांग की गई है।

खट्टा सिंह ने यह याचिका पंचकूला की सीजेएम कोर्ट में दाखिल की है। खट्टा सिंह पत्रकार छत्रपति हत्याकांड मामले में गवाह है। खट्टा सिंह ने अपने वकील के जरिए अदालत से गुहार लगाई कि गुरमीत राम रहीम को दंगों के सिलसिले में दर्ज एफआईआर नंबर 345 में आरोपी बनाया जाना चाहिए क्योंकि गुरमीत राम रहीम के इशारों पर ही पंचकूला में दंगे हुए थे।
खट्टा सिंह के वकील ने बताया कि 25 अगस्त 2017 में पंचकूला में हुए दंगों को लेकर कुल 240 एफआईए दर्ज हुई थी, जिसमें से एक भी एफआईआर में गुरमीत राम रहीम को आरोपी नहीं बनाया गया था। वकील ने बताया कि गुरमीत राम रहीम को एफआईआर 345 में आरोपी बनाए जाने को लेकर एक याचिका सीजेएम कोर्ट में लगाई गई है और याचिका पर कंसीडरेशन सुनवाई के किए कोर्ट ने अगली तारीख 18 जनवरी तय की है।

Navneet Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned