scriptCoronavirus पर आज से हर सोमवार शाम सात बजे फेसबुक लाइव, यहां करें क्लिक | Facebook live by Punjab government on Coronavirus from today latest ne | Patrika News

Coronavirus पर आज से हर सोमवार शाम सात बजे फेसबुक लाइव, यहां करें क्लिक

locationफरीदकोटPublished: Jul 20, 2020 05:41:18 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

ICMR के पूर्व निदेशक डॉ. केके तलवार पंजाब सरकार के फेसबुक पेज पर कोविज-19 के संबंध में शंकाओं का निवारण किया करेंगे

कोरोना वायरस प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना वायरस प्रतीकात्मक फोटो

Faridkot। सरकार को सुझाव देने हेतु माहिर समिति के प्रमुख डॉ. के.के. तलवार हर सोमवार शाम 7 बजे पंजाब सरकार के फेसबुक पेज पर लाइव सेशन के द्वारा राज्य के लोगों से रूबरू होंगे। फेसबुक के इस लाइव सेशन के दौरान डॉ. तलवार कोविड-19 सम्बन्धी स्पष्ट, उपयोगी और विश्वसनीय जानकारी मुहैया करवाएंगे। इसके साथ ही महामारी बावत लोगों के सवालों, शंकाओं और धारणाओं को दूर करने के लिए जवाब भी देंगे। यह लाइव सशन https://www.facebook.com/ PunjabGovtIndia/ पर उपलब्ध होगा।
कौन हैं डॉ. केके तलवार

जिक्रयोग्य है कि भारत की मेडिकल काउंसिल के पूर्व चेयरमैन रह चुके डॉ. केवल कृष्ण तलवार एक नामवर कार्डियोलॉजिस्ट, मेडिकल माहिर और लेखक भी हैं। वह पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ के पूर्व डायरेक्टर और ऑल इंडिया कौंसिल ऑफ मेडिकल साइंसेस, नई दिल्ली में कार्डियोलॉजी विभाग के पूर्व प्रमुख के तौर पर भी काम कर चुके हैं। कई अन्य सम्मानों सहित उनको मेडिकल क्षेत्र में भारत के सबसे बड़े पुरस्कार बी.सी रॉय अवार्ड के साथ सम्मानित किया गया है। इसके अलावा मेडिकल के क्षेत्र में अपने बहुमूल्य योगदान के लिए उनको वर्ष 2006 में भारत सरकार के सबसे बड़े सम्मान ‘पद्म भूषण’ हासिल करने का गौरव भी हासिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो